Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी के राम सीता ने दोबारा रचाई शादी, खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। टीवी के पॉपुलर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों कई सालों से साथ हैं और आज भी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। दोनों की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिन्हें फैंस द्वारा काफी प्यार मिलता है। अब दोनों की कुछ और तस्वीरें खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। तस्वीरों में दोनों ही दूल्हा और दुल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं। दोनों ने बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की है। उनकी इन तस्वीरों पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें बधाई दे रहे हैं।

वहीं, देबिना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह गुरमीत को कुछ खिलाती हुई दिख रही हैं। देबिना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए आंखों में प्यार स्माइली के साथ ‘फाइनली’ लिखा है। ऐसा लग रहा है कि देबिना की दोबारा शादी करने की मनोकामना पूरी हो गई है। वह काफी वक्त से चाह रही थीं कि वह गुरमीत से बंगाली परंपरा से शादी करें। इससे पहले दोनों ने एक मंदिर में शादी की थी।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान खाली हाथ दिल्ली से मुंबई आए थे, तब सलमान खान के पिता सलीम ने ऐसे की थी मदद

बता दें कि गुरमीत और देबिना की पहली मुलाकात साल २००५ में हुई थी। दोनों ने सहारा के मिस्टर एंड मिसेज बॉलीवुड कॉम्पीटिशन में भाग लिया था। इसके बाद दोनों पौराणिक धारावाहिक 'रामायण' में नजर आए थे। इस शो से दोनों को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। उनके शो को काफी पसंद किया गया था। वहीं, उनकी जोड़ी को भी खूब प्यार मिला था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: