Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अब अगर आप भी बनना चाहते हैं मम्‍मी-पापा, तो जरूर ट्राई करें ये पॉजीशन

Best position for sex- अब अगर आप भी बनना चाहते हैं मम्‍मी-पापा, तो जरूर ट्राई करें ये पॉजीशन.

<-- ADVERTISEMENT -->




Best position for sex- अब अगर आप भी बनना चाहते हैं मम्‍मी-पापा, तो जरूर ट्राई करें ये पॉजीशन.

best-position-for-sex

आजकल के तेज रफ्तार वाली जिंदगी में लोग पहले तो प्रेगनेंट होना नहीं चाहते हैं फिर जब समय हाथ से फिसलने लगता है तब बच्चे की चाह दिल में पनपने लगती है। तब दम्पत्ति की शुरूआत होती है मशक्कत भरी रातें। प्रेगनेंट होने के लिए वे तरह-तरह के टिप्स अपनाने लगते हैं। लेकिन फल कुछ नहीं निकलता और लोग मायुस होने लगते हैं। चलिये आपकी मुश्किल आसान कर देते हैं, प्रेगनेंट होने के लिए सबसे पहले आपको अपने डायट और लाइफस्टाइल पर ध्यान देने की ज़रूरत है, क्योंकि इनका सीधा प्रभाव आपके सेक्स लाइफ और प्रेगनेंट होने के संभावना पर पड़ता है।

best-position-for-sex

सेक्स करने के पहले आप अपने मन को शांत कर लें और तब सेक्स करने के तरफ कदम बढ़ायें। वैसे तो इस पोज़िशन को सभी दम्पत्ति सबसे पहले ट्राई करते हैं इसलिए ये बहुत आम पोज़िशन है लेकिन शायद आप ये नहीं जानते कि ये मिशनरी सेक्स पोज़िशन प्रेगनेंट होने में कितना मदद करता है। इस पोज़िशन की सबसे खास बात ये है कि इसमें दोनो पार्टनर बहुत ही आरामदायक स्थिति में डीप पेनिट्रेशन का सुख प्राप्त कर सकते हैं। और स्पर्म के गर्भाशय तक पहुँचने की संभावना भी बढ़ जाती है जिससे प्रेगनेंट होने की संभावना भी बढ़ जाती है।


best-position-for-sex

महिलाएं इस एक्ट को और भी रोमांचक बनाने के लिए अपने हिप्स के नीचे तकिया वैगरह रख सकती है जिससे दोनों ऑर्गज्म तक जल्दी पहुँचते पाते हैं और आसानी से प्रेगनेंट होने की संभावना कुछ हद तक और बढ़ जाती है। महिला एक पैर को ऊपर करके भी इस पोज़िशन को और भी इफेक्टिव बना सकती है। लेकिन एक बात का ध्यान रखें कि प्रेगनेंट होने के सबसे पहले दोनों को इमोशनली एक दूसरे के करीब आना पड़ेगा और यही एक दूसरे को दिल से पाने की खुशी का अनुभव ही प्रेगनेंट होने के रास्ता को और भी आसान बना देगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: