Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

महिला पार्टनर को इन जगहों पर करें KISS, बढ़ जाएगी उत्तेजना

Best place to kiss a guy. महिला पार्टनर को इन जगहों पर करें KISS, बढ़ जाएगी उत्तेजना

<-- ADVERTISEMENT -->




Best place to kiss a guy

Best place to kiss a guy. महिला पार्टनर को इन जगहों पर करें KISS, बढ़ जाएगी उत्तेजना

आपके पार्टनर और आपके बीच रोमांस को किस और भी बढ़ा देता है। सेक्स के दौरान किस किया जाना आपकी उत्तेजना को बढ़ा देता है। किसी भी महिला को आकर्षित करने के लिए किस पहला कदम होता है। महिला को उतेज्जित करने के लिए उसके किसी वीक पॉइंट पर किस करना बहुत जरुरी है। अगर आप ऐसा करते हैं तो जल्दी ही अपने पार्टनर को उत्तेजित कर सकते हैं। इन जगहों पर करें किस. (Which is best place to kiss a guy. )

कान के नीचे करे किस: महिलाओं को कान के नीचे किस करने से उन्हे काफी सवेंदनशील और उत्तेजना पैदा होती है। इस टाइप का किस महिलाओे को बहुत पसंद आता है।


Best place to kiss a guy


अचानक चुम्बन: आपका पार्टनर काम कर रही हो या नींद में हो तो ऐसे मे उसे धीरे से जा के किस कर लें। पार्टनर को तब तक किस करे जब तक वो काम को बंद न कर दे या नींद से जाग न जाए। ( These place is best place to kiss a guy )

बाइट किस: रोमांस के लिए बाइट किस को निप कीसिंग भी कहते हैं। इस किस मे आप अपने पार्टनर को हल्के से दाँतों से काटे लेते है। ये किस करते समय सावधानी रखना जरूरी है कही आप ज़ोर से काट न दें।


Best place to kiss a guy


होंठों पर किस: इस किस को करने के लिए अपने साथी के ऊपरी होंठ को अपने होठों के बीच में लाएँ और चुम्बन करे फिर नीचले होठ पर चुम्बन करें।


गरदन पर चुम्बन: इस किस से बहुत रोमांस बढ़ता हैं। जब आपके पार्टनर की पीठ आपके तरफ हो या अचानक से पीछे जाकर उनकी गरदन पर धीरे से किस कर लें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: