जब 6 साल की उम्र में सिगरेट पीने की जिद करने लगे संजय दत्त, पिता सुनील दत्त ने दिया ये रिएक्शन - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जब 6 साल की उम्र में सिगरेट पीने की जिद करने लगे संजय दत्त, पिता सुनील दत्त ने दिया ये रिएक्शन


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। उनका स्टाइल लोगों के बीच खूब पॉपुलर है। आज भी लोग उनके जैसे बोलने और चलने की कोशिश करते हैं। हालांकि, काम से ज्यादा संजय दत्त का नाम विवादों में रहा है। बॉलीवुड में कदम रखने के बाद से ही उनका नाम कभी ड्रग्स, कभी खतरनाक हथियारों को छिपाने या कभी अन्य कलाकारों से हुए झगड़े को लेकर विवादों में बने रहे।

संजय दत्त को लेकर कहा जाता है कि वह अपने पिता की फेंकी हुई सिगरेट पिया करते थे। इतना ही नहीं, संजय दत्त ने छह साल की उम्र में अपनी नरगिस से सिगरेट पीने की जिद की थी। जिसके बाद उनके पिता सुनील दत्त ने उन्हें सिगरेट जलाकर पकड़ा था, जिसे वह पूरी खत्म कर गए। इससे हर कोई हैरान रह गया।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान पर बुरी तरह भड़क गए थे सनी देओल, गुस्से में फाड़ दी थी पैंट

sanjay_dutt.jpg

इस बात का खुलासा संजय दत्त की बहनों नम्रता दत्त और प्रिया दत्त ने अपनी किताब ‘मिस्टर एंड मिसेज दत्त’ में किया था। उन्होंने किताब में लिखा, “एक बार पापा कश्मीर में शूटिंग कर रहे थे और इसी बीच मां और संजय उनसे मिलने के लिए कश्मीर पहुंचे थे। वहां एक दिन मां का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए संजय दत्त सिगरेट पीने की जिद करने लगे। इस बारे में संजय दत्त ने कहा, “उस वक्त मैं बहुत छोटा था, ऐसे में मेरी जिद्द को देखते हुए मां भी गुस्सा करने लगी थीं। लेकिन जब पापा शूटिंग करके लौटे तो उन्हें मेरी जिद के बारे में पता चला।”

यह भी पढ़ें: सलमान खान को किराए पर लेना पड़ा लग्जरी अपार्टमेंट, हर महीने इतने लाख रुपए भरने पड़ेंगे

इसके बाद संजय दत्त ने अपने पिता के रिएक्शन के बारे में बताते हुए कहा, “पापा ने कहा कि इसे पीने दो सिगरेट। उन्होंने सिगरेट सुलगाई और मुझसे कहा कि मेरी तरह कश लो। इसके बाद उन्होंने सिगरेट मेरी तरफ बढ़ा दी। उन्हें लगा था कि मेरा दम घुटने लगेगा और मैं सिगरेट फेंक दूंगा। लेकिन असल में मैं पूरी सिगरेट पी गया था।” एक बार संजय दत्त की उनके पिता ने पिटाई कर दी थी। सुनील दत्त ने उन्हें बाथरूम में सिगरेट पीते हुए पकड लिया था, जिसके बाद उन्होंने उनकी खूब पिटाई की। इस बारे में भी खुद संजय दत्त ने बताया था।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: