KBC 13 : शो में कंटेस्टेंट ने कहा- 'मुझे आपकी बहू से जलन होती है', बिग बी ने यूं किया रिएक्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

KBC 13 : शो में कंटेस्टेंट ने कहा- 'मुझे आपकी बहू से जलन होती है', बिग बी ने यूं किया रिएक्ट


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन लाइमलाइट में बने रहते हैं। उनकी दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कई दशकों से वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करते आ रहे हैं और आज भी वह पहले की ही तरह एक्टिव हैं। फिल्मों के अलावा अमिताभ बच्चन टीवी पर भी एक्टिव हैं। इन दिनों वह छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 13वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। शो में वह कंटेस्टेंट्स के साथ अपने कई मजेदार किस्से भी साझा करते हैं। वहीं, कंटेस्टेंट्स भी बिग बी के साथ ढेर सारी बातें करते हैं। लेकिन अब एक महिला कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से कहा कि उन्हें उनकी बहू से जलन होती है।

दरअसल, हाल ही में केबीसी 13 में दिव्या सहाय नाम की एक कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया। हॉट शीट पर आकर दिव्या ने बिग बी के साथ ढेर सारी बातें कीं। मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। प्रोमो में अमिताभ बच्चन प्रोमो में अमिताभ बच्चन दिव्या से पूछते हैं कि क्या उन्हें फिल्में देखने का समय मिलता है। इस पर वह कहती हैं, 'फिल्में ही देखती हूं मैं। लेकिन एक बात है। मुझे आपकी बहू रानी से बहुत जलन होती है।'

यह भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन के सामने ही रेखा कहा था 'मां', दोनों के बीच है मजबूत रिश्ता

ये बात सुनकर अमिताभ बच्चन हैरान रह जाते हैं। वह उनसे पूछते हैं, 'काहे जलती हैं आप?' इसके जवाब में वह कहती हैं, '100 साल में कोई लड़की इतनी खूबसूरत पैदा होती है।' दिव्या की ये बात सुनकर अमिताभ बच्चन मुस्कुराने लगते हैं और फिर वह दिव्या का धन्यवाद करते हैं। इसके बाद दिव्या कहती हैं, 'लेकिन बाकी हिरोइनों से अच्छी तो मैं दिखती हूं। मैं क्यों नहीं हिरोइन बन सकती?' इस पर बिग बी उनसे कहते हैं, 'क्या पता आज के बाद ऐसा कुछ हो जाए तो?' ऐसे में दिव्या उनसे कहती हैं कि उनके मुंह में घी, शक्कर, लड्डू और जो भी उन्हें पसंद हो। जिसके बाद अमिताभ बच्चन हंसने लगते हैं। शो का ये प्रोमो वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान खाली हाथ दिल्ली से मुंबई आए थे, तब सलमान खान के पिता सलीम ने ऐसे की थी मदद

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। जिसमें नागराज मंजुले की 'झुंड', धर्मा प्रोडक्शन की 'ब्रह्मास्त्र', प्रभाष की फिल्म 'प्रोजेक्ट के', अजय देवगन की 'मेडे' और फिल्म 'गुड बाय' जैसी फिल्म शामिल है। इसके अलावा, वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देने वाले हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: