Ghum hai kisikey pyaar meiin 9 october written Update :सई का ऑपरेशन हुआ सक्सेसफुल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Ghum hai kisikey pyaar meiin 9 october written Update :सई का ऑपरेशन हुआ सक्सेसफुल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। सीरियल गुम है किसी के प्यार में कई सारे नए बदलाव एक साथ नजर आ रहे हैं । जहां एक और सई का एक्सीडेंट हो गाया है । वहीं दूसरी और विराट सई को लेकर बहुत परेशान है पुलकित उसे सई से मिलने नहीं देता।

आई मिलती है सई से

सई के ऑपरेशन हो जाने के बाद अश्वनी आई सई को मिलती है । उसे होश नहीं आया रहता है। पर ऐसे में आई इसकी हालत देखकर बहुत परेशान हो जाती है। और बाहर आकर बहुत रोने लगती है । अश्वनी आई पुलकित से कहती है कि उन्होंने इस हालत में सई को कभी नहीं देखा।


पत्रलेखा लेती है विराट के लिए ग्रीन टी
पत्रलेखा कैंटीन में आकर विराट के लिए ग्रीन टी लेती है । पर सामने सम्राट को पाकर वह कह देती है कि यह वह सम्राट के लिए ले रही थी । सम्राट को वो कहती है कि यह हम दोनों के लिए लिया है मैंने। सम्राट उससे पूछता भी है कि तुम्हें ग्रीन टी कब से पसंद आने लगी।


पत्रलेखा चल जाती है हॉस्पिटल से घर
पत्रलेखा को घर पर देखकर शिवानी बुआ उससे पूछती है कि तुम इतनी जल्दी घर कैसे चली आई । मैंने तुम्हारे भरोसे अश्विनी आई को छोड़ा था । इस पर पत्रलेखा जवाब देती है की सई की फिकर दिखाने के लिए हॉस्पिटल में रहना जरूरी तो नहीं।


पुलकित करता है विराट से बात
पुलकित विराट को बहुत डांटता है पर बाद में वह उसकी बात भी सुनता है ।और उसे लगता है कि विराट और सई के बीच कोई बहुत बड़ी गलतफहमी हुई है जिसका कारण वह पत्रलेखा को बताता है।

अश्वनी आई विराट को मिलाती है सई से
सई को होश नहीं आया होता है लेकिन अश्वनी आई विराट को सई के आईसीयू के बाहर ले जाकर खड़ा कर देती है। विराट बाहर से सई को इस हालत में देखकर बहुत दुखी हो जाता है।

Precap— सई को आता है होस । सभी उससे मिलते हैं पर सई कुछ बोल नहीं रही होती है। वह इशारों में विराट से मिलने की बात करती है। आई विराट को सई के पास ले जाती है। विराट उससे पूछता है कि तुम मुझसे मिलना चाहती थी तो वह इशारों में हां कहती है। विराट को चिंता हो जाती है कि कहीं एक्सीडेंट की वजह से सई की आवाज तो नहीं चली गई।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: