Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इतने हजार करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं महानायक अमिताभ बच्चन, इन लग्जरी गाड़ियों का रखते हैं शौक


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: Amitabh Bachchan Net Worth and luxury Cars: 11 अक्तूबर को बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपना 79वां जन्मदिन (Amitabh Bachchan Birthday) मनाने जा रहे हैं। अपने अभिनय की बदौलत बॉलीवुड में राज करने वाले अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'भुवन शोम' में वॉयस नैरेटर के तौर पर काम की शुरुआत की थी। उनकी पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी थी। इसके बाद उन्होंने आनंद, जंजीर, अभिमान, सौदागर, चुपके चुपके, दीवार, शोले, कभी कभी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और फिल्म इंडस्ट्री में अलग ही मुकाम हासिल किया।

अमिताभ बच्चन ने जब पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी की थी, इस फिल्म के लिए सिर्फ 5 हजार रुपये फीस दी गई थी। जिसे सुनकर वो खुद हैरान रह गए थे। आज हम आपको बता रहे हैं कि अमिताभ इस समय कितनी संपत्ति (Amitabh Bachchan Net Worth) के मालिक हैं और किन कारों का उन्हें शौक है।

इन लग्जरी गाड़ियों का रखते हैं शौक

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के पास कारों का अच्छा खासा कलेक्शन है। उनके पास 11 से ज्यादा लग्जरी कारें हैं, जिनमें लेक्सस, रोल्स रॉयस, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज शामिल हैं।

आपको बता दें कि अमिताभ ने फिल्मों के साथ ही राजनीति में भी अपना करियर आजमाया था। अमिताभ भले ही पॉलिटिक्स में ज्यादा वक्त नहीं रह पाए, लेकिन 8वें लोकसभा चुनाव में अपने गृह क्षेत्र इलाहाबाद की सीट से उन्होंने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री एचएन बहुगुणा को हराया जरूर था।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन की इन खूबियों ने उन्हें बनाया सदी का


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: