लाइव कॉन्सर्ट में निक जोनस प्रियंका चोपड़ा के लिए कही दिल की बात, वीडियो हो रहा वायरल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लाइव कॉन्सर्ट में निक जोनस प्रियंका चोपड़ा के लिए कही दिल की बात, वीडियो हो रहा वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब सिर्फ देसी गर्ल नहीं रह गई हैं। बल्कि अब वह विदेशो में अपनी एक्टिंग के झंडे गाड़ रही हैं। काम के अलावा, प्रियंका अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी सुर्खियों में रहती हैं।प्रियंका ने साल 2018 में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस से शादी की है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी रोमांटिक तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। ये तो सभी जानते हैं कि निक और प्रियंंका एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। लेकिन अब एक लाइव कॉन्सर्ट में निक जोनस ने प्रियंका के लिए अपनी दिल की बात कही है।

आपने प्रियंका के मुंह से तो कई बार निक जोनस की तारीफ सुनी होगी। वह कई इंटरव्यूज में बता चुकी हैैं कि किस कदर निक से प्यार करती हैं। अब निक ने अपने लाइव कॉन्सर्स सरेआम अपनी पत्नी की तारीफ की। उन्होंने प्रियंका को ‘परफेक्ट लाइफ पार्टनर’ बताया है। कॉन्सर्ट में मौजूद उनके भाई जो जोनस ने भी अपनी सहमति जताई।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान का सालों पुराना वीडियो वायरल, सलमान से बोले- अगर मेरा परिवार मुसीबत में होगा तो तुम...

निक जोनस के एक फैन पेज ने एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो निक और उनके भाई के लाइव कॉन्सर्ट का है। वीडियो में निक कहते हुए नजर आ रहे हैं कि शादी, मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला रहा है। शुक्रगुजार हूं कि मुझे एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिली है। वहीं, उनके भाई ने एक हाथ में एक ड्रिंक का गिलास लिए खड़े होते हैं और वह अपने हाथ का गिलास ऊपर उठाकर निक की बात पर सहमति जताते हैं। निक का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: लेटेस्ट तस्वीरों में मां श्रीदेवी की तरह खूबसूरत दिखीं जान्हवी कपूर, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

वहीं, कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू दिया था। अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी में निक से शादी करने के बाद किस तरह के बदलाव आए हैं। उन्होंने कहा, ‘निक के आने के बाद मेरी जिंदगी कई मायनों में बदल गई है। अब मैं शांत रहने लगी हूं। अब जब भी मुझे गुस्सा आता है, तब मैं चीजों को शांति और आराम से डील करती हूं। लेकिन पहले मैं लोगों का सर खा जाती थी।’ इसके बाद निक की तारीफ करते हुए प्रियंका कहती हैं कि निक बहुत शांत हैं। मैंने निक से ही काम करने का तरीका सीखा है। वह काफी टैलेंटेड और क्रिएटिव इंसान हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: