Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

वो फिल्में जिसके कारण बर्बाद हो गया एक्टर और एक्ट्रेस का करियर


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: जिस तरह से एक अच्छी फिल्म किसी एक्टर या एक्ट्रेस को रातो रात सुपरस्टार बना देती हैं। बिलकुल ऐसे ही कुछ ऐसी खराब फिल्में होती हैं जो एक एक्टर के करियर को हमेशा के लिए बर्बाद भी कर देती हैं। ये फिल्म वो फिल्में होती हैं जो दर्शकों को बिलकुल भी पसंद नहीं आती हैं। इसके अलावा वो ऐसी फिल्मों के बारे में भूल जाना चाहते हैं। ऐसे आज हम आपको बताएंगे कि कौन सी ऐसी फिल्में जिन्होंने एक एक्टर के करियर को बर्बाद कर दिया।

लव स्टोरी 2050- प्रशांत राज
ये फिल्म 2008 में रिलीज हुई एक बॉलीवुड साई-फाई फिल्म थी। जिसका निर्देशन हैरी बावेजा ने किया है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और हरमन बावेजा मुख्य भूमिका में नजर आये थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी कि फिल्म ते एक्टर हरमन बावेजा का करियर बिलकुल बर्बाद हो गया। वहीं, प्रियंका चोपड़ा का करियर बर्बाद होने से बच गया।

कर्ज- हिमेश रेशमिया
कर्ज एक बॉलीवुड एक्शन मूवी है, जिसका निर्देशन सतीश शाह ने किया था। फिल्म में हिमेश रेशमियां ,श्वेता कुमार, गुलशन ग्रोवर, उर्मिला मातोंडकर मुख्य भूमिका में नजर आये थे। इस फिल्म में एक्टर बने हिमेश रेशमिया की बिलकुल भी अच्छी एक्टिंग नहीं थी। इस फिल्म को देखने के बाद लगा हिमेश को गाना ही गाना चाहिए। एक्टिंग हर किसी के बस की बात नहीं।

आग- कमाल राशिद खान
इस फिल्म को ‘शोले’ फिल्म की तरह बनाया गया था। यदि ‘शोले’ से फिल्म की तुलना नहीं भी की जाए और एक नई फिल्म के रूप में भी ‘आग’ को देखा जाए तो भी ये फिल्म कहीं से प्रभावित नहीं कर सकती थी। इस फिल्म में कई बड़े स्टार्स ने काम किया था। लेकिन इस फिल्म ने एक्टर प्रशांत राज का करियर बर्बाद कर दिया।

देशद्रोही- ग्रेसी सिंह
देशद्रोही वर्ष 2008 में रिलीज हुई एक राजनितिक थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन जगदीश ए शर्मा ने किया था। फिल्म में मुख्य भूमिका में कमाल रशीद खान, मनोज तिवारी, ऋशिता भट, ग्रेसी सिंह, जुल्फी सयेद आदि नजर आए थे। इस फिल्म ने कमाल राशिद खान का एक्टिंग करियर खत्म कर दिया। उनको लेकर अभी भी कुछ बहस चल रही है कि वह अभिनेता है या नहीं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: