Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नशे में धुत होकर श्रीदेवी के कमरे में घुस गए थे संजय दत्त, एक्ट्रेस की निकल गई चीख


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें से कई फिल्में सुपरहिट साबित हुईं। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। हालांकि, काम से ज्यादा संजय दत्त अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहे हैं। उनकी गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे कंट्रोवर्शियल एक्टर्स में होती है। करियर के शुरुआती दिनों से लेकर अब तक वह किसी न किसी कारण चर्चा में रहे हैं। कई बार अपनी हरकतों के कारण वह दूसरे स्टार्स को नाराज कर चुके हैं। उन्हीं में से एक नाम है दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का।

दरअसल, एक बार नशे की हालात में संजय दत्त श्रीदेवी के कमरे में जबरदस्ती घुस आए थे। जिसके बाद एक्ट्रेस उनपर बुरी तरह भड़क गई थीं। उन्होंने संजय दत्त के साथ काम करने से भी इंकार कर दिया था।

८० के दशक में श्रीदेवी टॉप की हीरोइन हुआ करती थीं। उस वक्त इंडस्ट्री में उनका सिक्का चल चुका था। वहीं, संजय दत्त ने अपना फिल्मी करियर बस शुरू ही किया था। वह श्रीदेवी को बहुत बड़े फैन थे। ये उस वक्त की घटना है जब फिल्म 'हिम्मतवाला' की शूटिंग चल रही थी। इस फिल्म में श्रीदेवी और जितेंद्र लीड रोल में थे। जैसे ही संजय दत्त को खबर मिली कि श्रीदेवी 'हिम्मतवाला' की शूटिंग कर रही हैं तो वो बिना देर किए सेट पर पहुंच गए। उन्होंने तय किया था कि वो हर हाल में श्रीदेवी से मिलकर रहेंगे। लेकिन उस वक्त वह नशे की हालत में थे।

sanjay_dutt_1.jpg

जब संजय दत्त फिल्म के सेट पर पहुंचे तो वहां पर उन्हें श्रीदेवी नहीं दिखाई दीं। ऐसे में वह उन्हें इधर-उधर देखने लगे। उन्हें ढूंढते-ढूंढते वह उनके कमरे तक जा पहुंचे। संजय दत्त को इस तरह नशे में देखकर श्रीदेवी बुरी तरह डर गईं। संजय की आंखें नशे में लाल हो रखी थीं। संजय को देखकर श्रीदेवी की चीख निकल पड़ी। श्रीदेवी ने तुंरत आवाज लगाकर संजय दत्त को कमरे से बाहर निकाला। इस घटना के बाद एक्ट्रेस ने कसम खा ली थी कि वह कभी संजय दत्त के साथ काम नहीं करेंगी।

लेकिन न चाहते हुए भी श्रीदेवी को उनके साथ काम करना पड़ा। श्रीदेवी को महेश भट्ट ने फिल्म ‘गुमराह’ ऑफर की। संजय दत्त को इसमें पहले ही कास्ट कर लिया गया था। श्रीदेवी ने अपनी पूरी कोशिश की कि वह संजय को फिल्म से निकलवा दें। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और आखिर में उन्हें उनके साथ काम करना ही पड़ा।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: