Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रीयल लाइफ में चेन स्‍मोकर हैं बॉलीवुड की ये एक्‍ट्रेसेस !


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: These Bollywood actress are real life chain smokers: सबको पता है कि सिगरेट की स्वास्थ्य के लिए नुकसानदेह है। इसकी लत लग जानते के बाद लोग इसकी गिरफ्त से निकल नहीं पाते है। आपने बॉलीवुड चेन स्मोकर ऐक्टर्स (Bollywood chain smoker actors) के बारे में सुना होगा, लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस की, जिनका नाम स्मोकिंग से जोड़ा जाता रहा है। किसी ऐक्ट्रेस से पर्दे पर धुआं उड़ाया है तो कोई रियल लाइफ में इसकी गुलाम रहीं। आइये आपको बताते हैं कि ऐसी कुछ बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस के बारे में जिनका नाम सिगरेट से जोड़ा जाता रहा है।

kangna.jpg

कंगना रनावत- कंगना जो बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है को स्मोकिंग की ये बुरी लत काफी सालों से लगी हुई है। वो रील नहीं बल्कि रियल लाइफ चेन स्मोकर है। उनका कहा है कि इससे वो अपने आप को तनाव मुक्त करती हैं।

कोंकणा सेन शर्मा- कोंकणा सेन शर्मा अपनी सिगरेट पीने की आदत से गर्भावस्था के दौरान अस्पताल में भी भर्ती रहीं थी। लेकिन छोड़ने की कोशिश के बाद भी उन्होंने सिगरेट पीना नहीं छोड़ा हैं। उनको स्मोकिंग की भयंकर लत लग है।

rani_mukharji.jpg

रानी मुखर्जी- बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्री रानी मुखर्जी छोड़ने की कोशिश करती हैं बावजूद सिगरेट का सेवन करने से खुद को रोक नहीं पाती हैं। उनको स्मोकिंग की इतनी बुरी लत लग चुकी हैं कि वो अब वो एक भी दिन इससे दूर नहीं रह पाती। रानी मुखर्जी की सुबह स्मोकिंग के साथ ही होती है।

माही गिल- आपने माही गिल को कई बार पर्दे पर स्मोकिंग करते हुए देखा होगा। माही गिल रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रीयल लाइफ मे भी चेन स्मोकर हैं।

sushmita.jpg

सुष्मिता सेन- मिस यूनिवर्स रह चुकिं सुष्मिता सेन पर्दे पर ही नहीं बल्कि रीयल लाइफ में भी चेन स्मोकर है। उनका कहना है कि वह यह सब लाइफ स्टाइल के लिए अपनाती है और अब स्मोकिंग उनकी एक आदत बन चुकी है।

माधुरी दीक्षित- बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित करोड़ो दिल पर राज करती है लेकिन माधुरी दीक्षित पर्दे पर तो नहीं पर अपनी निजी जिंदगी में काफी स्मोकिंग करती हैं।

manisha.jpg

मनीषा कोईराला- मनीषा कोईराला भी चेन स्मोकर हैं। दुल्हन जहां शादी के दिन शर्माती है, वहीं अपनी शादी में मनीषा को मेहमानों ने वेडिंग ड्रेस में दोस्तों के साथ आदतन सिगरेट पीते देखा गया था।

माहिरा खान- 'रईस' ऐक्ट्रेस माहिरा खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी, जिसमें वह न्यू यॉर्क की सड़कों पर आधी रात को रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीती दिख रही थीं। इसके बाद एक अवॉर्ड शो के बैकस्टेज पर भी वह सिगरेट का कश लगाती दिखीं। यकीनन पाक ऐक्ट्रेस माहिरा सिगरेट की दीवानी नजर आती हैं।

यह भी पढ़ें: अपनी मां की मौत पर रोने की बजाय क्या कर रहे थे संजय दत्त, ये जानकर हैरान भी हो जाएंगे और सावधान भी !



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: