Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपनी लग्जरी गाड़ियों को छोड़ ऑटोरिक्शा की सवारी पसंद करते हैं, आपके ये फेवरेट स्टार


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: Bollywood Stars Who Are Crazy For Autorickshaw Ride: सभी जानते हैं कि बॉलीवुड सितारे लग्जरी लाइफ जीते हैं उनके पास किसी जीच की कोई कमी नहीं होती है। रहने के लिए बड़ा सा बंगला, सफर करने के लिए बड़ी लग्जरी गाड़ियां सब कुछ उनके पास है। लेकिन हैरानी की बात है ये कि इतना सब कुछ होने बाद भी कुछ स्टार्स ऑटो रिक्शा पर चलना पसंद करते हैं। कई बार इन सितारों को ऑटोरिक्शा की सवारी करते हुए देखा गया है। एक तरफ जहां कई बॉलीवुड सितारे अपने लग्जरियस कार का शो-ऑफ करते नहीं थकते हैं। वहीं, इन सितारों का ऑटोरिक्शा पर सवार होना बड़ी बात है। तो चलिए आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताते हैं। जिन्हें अपनी लग्जरी गाड़ियां छोड़ ऑटोरिक्शा में सफर करना अच्छा लगता है।

सलमान खान- बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को ऑटो रिक्शा पर चलना पसंद हैं। उन्हें एक नहीं बल्कि कई बार ऑटो रिक्शा पर सवारी करते हुए देखा गया है। कई बार उन्हें ऑटोरिक्शा में बैठे स्पॉट किया गया है।

salman.jpg

आलिया भट्ट- आईफा प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट को ऑटोरिक्शा राइड लेते हुए देखा गया था। इस दौरान उनके साथ टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी साथ नजर आए थे। जिनके साथ में आलिया ऑटोरिक्शा पर सैर का लुत्फ उठा रही थीं।

alia.jpg

वरुण धवन- वरुण धवन को भी ऑटोरिक्शा की सवारी लेना पसंद है। वरुण कई बार अपने प्रोजेक्ट्स के प्रमोशन के दौरान ऑटोरिक्शा से सवारी करते हुए नजर आए थे।

varun.jpg

सोनम कपूर- बॉलीवुड की फैशनिस्टा कही जाने वाली अदाकारा सोनम कपूर भी ऑटोरिक्शा पर चलना पसंद करती हैं। एक बार उन्हें ऑटोरिक्शा की सवारी करना इतना पसंद आया था कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी भी डाली थी।

sonam.jpg

दिशा पाटनी- आपको बता दें कि ऑटोरिक्शा पर सैर करने का मौका दिशा पाटनी भी नहीं छोड़ती हैं। उनका मानना है कि ऑटोरिक्शा से ट्रैवल करना बजट फ्रेंडली होता है। इसके साथ ऑटोरिक्शा पर सवारी करने का अलग ही मजा आता है।

disha.jpg

कियारा आडवाणी- इस लिस्ट में बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है। कियारा आडवाणी अपनी लग्जरियस गाड़ी को छोड़कर ऑटोरिक्शा पर चलना पसंद करती हैं। उन्हें ऑटोरिक्शा से सैर करना अच्छा लगता है।

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन दान कर चुकीं हैं अपनी खूबसूरत आंखें, जानिए किसे मिलेंगी उनकी आंखें

kiyara.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: