बेटी श्वेता बच्चन ने बताया कि आखिर जया बच्चन को इतना गुस्सा क्यों आता है? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बेटी श्वेता बच्चन ने बताया कि आखिर जया बच्चन को इतना गुस्सा क्यों आता है?


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस व महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। वह अब भले ही फिल्मों में कम नजर आती हों लेकिन एक वक्त था जब उनकी गिनती टॉप की हीरोइनों में होती थी। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। सफल फिल्मी करियर के अलावा जया राजनीति में भी बराबर एक्टिव हैं। हालांकि, अपने काम के अलावा जया बच्चन अपने गुस्से के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं। जया को कई बार मीडिया पर भड़कते हुए देखा गया है। वहीं, कई बार तो सेल्फी ले रहे फैंस पर भी गुस्सा हो जाती हैं। ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल उठता रहता है कि आखिर उन्हें इतना गुस्सा क्यों आता है?

इस बारे में जया की बेटी श्वेता बच्चन ने खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उनकी मां के गुस्से की वजह क्या है। दरअसल, एक बार श्वेता अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 6' में पहुंची थीं। शो में जब श्‍वेता और अभिषेक से जया बच्‍चन के गुस्‍से के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसकी हैरान करने वाली वजह बताई।

यह भी पढ़ें: बेटी की एक बात ने जया बच्चन को अंदर तक हिला दिया था, छोड़ दी थी एक्टिंग

श्वेता ने बताया कि उनकी मां को claustrophobic नाम की बीमारी है। ये एक ऐसी मानसिक स्थिति है, जिसमें इंसान अचानक भीड़ को देखकर परेशान हो जाता है। उसे बहुत गुस्सा आता है। ऐसी अवस्था अक्सर लोगों को बाजार में, भीड़ वाले वाहन में या लिफ्ट में महसूस होती है।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान का सालों पुराना वीडियो वायरल, सलमान से बोले- अगर मेरा परिवार मुसीबत में होगा तो तुम...

श्वेता ने कहा, "जब भी मां के आसपास ज्यादा लोग होते हैं तो वे बहुत ही क्लॉसट्रोफोबिक हो जाती हैं। वे यह भी पसंद नहीं करतीं कि लोग बिना उनकी इजाजत के फोटो खींचे।'' श्वेता ने ये भी बताया कि जया बच्चन को भीड़ देखकर परेशानी होने लगती हैं। उन्हें यह बिल्कुल पसंद नहीं कि कोई भी उन्‍हें टच करें। इसके अलावा कैमरा का फ्लैश आंखों में पड़ने से भी उन्हें परेशानी होने लगती है।' यही वजह है कि जया बच्चन अक्सर मीडिया पर भड़क उठती हैं। एक बार किसी पार्टी में जया बच्चन बहू ऐश्वर्या के साथ पहुंची थीं। तभी फोटोग्राफर्स ऐश्वर्या को ऐश-ऐश कहकर बुलाने लगे। इस पर जया उनपर बुरी तरह भड़क उठीं। उन्होंने फोटोग्राफर्स से कहा, क्या ऐश ऐश बुला रहे हो, ऐश्वर्या जी या मिसेज बच्चन कहो।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: