कपिल शर्मा को सोनाक्षी सिन्हा के साथ मजाक करना पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने जड़ दिया था थप्पड़! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कपिल शर्मा को सोनाक्षी सिन्हा के साथ मजाक करना पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने जड़ दिया था थप्पड़!


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा को कॉमेडी का किंग कहा जाता है। वह अपनी बातों से लोगों को हंसाने पर मजबूर कर देते हैं। सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' को भी काफी पसंद किया जाता है। ये शो टीआरपी के मामले में भी कई शोज़ को पीछे छोड़ देता है। कपिल के शो में अब तक इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं। अब इसमें एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा मेहमान बनकर आएंगी। लेकिन एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें कपिल सोनाक्षी से मजाक करते नजर आ रहे हैं लेकिन उनका ये मजाक उन्हीं पर भारी पड़ जाता है।

कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरेें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब कपिल ने अपने शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी अपनी अपकमिंग गाने ' मिल माहिया' पर डांस कर रही होती हैं। इतने में कपिल आते हैं और कहते हैं- मिलने आते हैं तो आपके पिता जी कहते हैं खामोश! इस पर सोनाक्षी उन्हें घूरकर देखती हैं और फिर कपिल के मुंह पर पंच मार देती हैं।

ये भी पढ़ें: टाइट टॉप और रिप्ड जींस पहनकर जान्हवी कपूर ने ढाया अपने हुस्न का कहर, तस्वीरें हुईं वायरल

इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा पहला रील’। उनके इस रील पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, हाहाहा आपकी पहली रील कपिल का हिस्सा बनकर खुश हूं । कपिल द्वारा शेयर किया गया वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: टाइट टॉप और रिप्ड जींस पहनकर जान्हवी कपूर ने ढाया अपने हुस्न का कहर, तस्वीरें हुईं वायरल

वहीं, बात करें सोनाक्षी सिन्हा की तो वह जल्द ही अपकमिंग गाना ' मिल माहिया' में नजर आने वाली हैं। ये गाना जल्द रिलीज होगा। गाने को सिंगर राशि सूद (Raashi Sood) ने गाया है। इस गाने को प्रमोट करने के लिए सोनाक्षी कपिल शर्मा के शो में पहुंचेंगी। ऐसे में फैंस उनके इस गाने के लिए काफी एक्साइटिड हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: