जब श्रीदेवी को मनाने के लिए अमिताभ बच्चन ने भेजे थे ट्रक भरकर गुलाब, जानिए पूरा किस्सा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब श्रीदेवी को मनाने के लिए अमिताभ बच्चन ने भेजे थे ट्रक भरकर गुलाब, जानिए पूरा किस्सा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी फिल्में और उनसे जुड़े किस्से हमेशा लोगों के दिलों में रहेंगे। ऐसे में आज हम आपको उनसे और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बच्चे से जुड़े एक किस्से के बारे में बता रहे हैं। जिसमें श्रीदेवी को मनाने के लिए अमिताभ ने उन्हें ट्रक भरकर फूल भेजे थे।

sridevi_1.jpg

अमिताभ के साथ काम नहीं करना था

दरअसल एक्ट्रेस श्रीदेवी की ज्यादातर फिल्में सुपरहिट हो जाती थी। उस जमाने में अच्छी कमाई करती थीं। जिससे श्रीदेवी सुपरस्टार बन गई और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री की फीमेल अमिताभ बच्चन बुलाया जाने लगा था। क्योंकि उनके रहने भर से ही फिल्म हिट हो जाती थी।

ये बात श्रीदेवी को पसंद नहीं आई और वो अमिताभ बच्चन से नाराज हो गई, उनके साथ काम करना बंद कर दिया। उनका मानना था कि जिस फिल्म में अमिताभ हों, उसमें दूसरे कलाकारों के पास करने के लिए क्या रह जाता है।

amitabh_sridevi.jpg

इस फिल्म की हीरोइन श्रीदेवी हों

जब मुकुल आनंद अमिताभ बच्चन के पास फिल्म ‘खुदा गवाह’ की स्क्रिप्ट लेकर पहुंचे, तो अमिताभ ने कहा कि वह चाहते हैं कि इस फिल्म की हीरोइन श्रीदेवी हों। इससे पहले श्रीदेवी और अमिताभ बच्चन इंकलाब और आखिरी रिश्ता फिल्म में साथ काम कर चुके थे। अमिताभ को यह पता था कि श्रीदेवी उनके साथ काम नहीं करेंगी। ऐसे में उनको ऐसा कुछ करना था जिससे श्रीदेवी उनके साथ काम करने के लिए राजी हो जाएं।

amitabh_sridevi1.jpg

अमिताभ बच्चन ने इसका हल निकाला

ऐसे में अमिताभ बच्चन ने इसका एक हल निकाला और जब श्रीदेवी, फिरोज खान के साथ एक गाने की शूटिंग कर रहीं थीं। उसी लोकेशन पर अमिताभ ने गुलाबों से भरा एक ट्रक भिजवा दिया। जिसे देखकर श्रीदेवी खुश हो गई। इस तरह अमिताभ की यह तरकीब काम कर गई और श्रीदेवी उनके साथ फिल्म करने के लिए मान गईं।

अमिताभ के सामने शर्त भी रखी थी शर्त

हालांकि, उन्होंने इस फिल्म के लिए अमिताभ के सामने शर्त भी रखी थी। उन्होंने कहा था कि वो इस फिल्म में डबल रोल करेंगी। श्रीदेवी इस फिल्म में मां और बेटी दोनों का किरदार निभाना चाहती थीं। इस तरह वो पहली हीरोइन थी जिन्होंने अमिताभ की फिल्म में डबल रोल किया। दोनों की ये फिल्म सुपरटिह रही थी।

यह भी पढ़ें: आपके इन फेवरेट सितारों को छोटी-छोटी चीजों से लगता है डर, बन जाते हैं भीगी बिल्ली !




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: