ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बात ही में इनका झूठ कोई पकड़ भी नहीं पाता, मत करें भरोसा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बात ही में इनका झूठ कोई पकड़ भी नहीं पाता, मत करें भरोसा


<-- ADVERTISEMENT -->



किसी भी रिश्ते में विश्वास व भरोसा सबसे जरूरी होता है लेकिन कई बार लोग यह सोचकर झूठ बोल देते हैं कि सामने वाले को ठेस ना पहुंचे। वहीं, झूठ बोलना कुछ लोगों की आदत बन जाती है। वह हर छोटी-बड़ी बात को छिपाने के लिए झूठ बोलने लगते हैं। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी ही राशियों के बारे में बताएंगे जनपर कभी भरोसा नहीं करना चाहिए। दरअसल, ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसी राशियों का जिक्र किया गया है जो झूठ बोलने में माहिर होते हैं और उनके झूठ को कोई पकड़ भी नहीं पाता।

मिथुन राशि
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मिथुन राशि के लोग महत्वाकांक्षी के साथ झूठ बोलने में भी माहिर होते हैं। यही नहीं, इन्हें दूसरों के बारे में गॉसिप करना भी खूब पसंद होता है।


वृश्चिक राशि
इस राशि के लोग अपने लक्ष्य को पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। अपना काम निकलवाने के लिए यह झूठ बोलने से भी पीछे नहीं हटते।

धनु राशि
धनु राशि के लोग दूसरों के सामने अच्छा बनने के लिए उनकी झूठी तारीफ करते हैं। मेहनत से बचने के लिए भी यह झूठ का सहारा लेना बेहतर समझते हैं।


मीन राशि
इस राशि के लोग इतनी सफाई से झूठ बोलते हैं कि उन्हें कोई पकड़ नहीं पाता। ये लोग एक्टिंग करने में माहिर होते हैं।

कर्क राशि
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, स्वभाव से शातिर और चालाक इस राशि के लोग इतने आत्मविश्वास से झूठ बोलते हैं कि हर कोई उसे सच मान लेता है।


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: