आर्यन खान ड्रग्स केस विवाद के बीच रिया चक्रवर्ती का आया स्पेशल कमेंट, शेयर की ये पोस्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आर्यन खान ड्रग्स केस विवाद के बीच रिया चक्रवर्ती का आया स्पेशल कमेंट, शेयर की ये पोस्ट


<-- ADVERTISEMENT -->



सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत कब होगी अभी ये कोर्ट ने तय नहीं किया है,14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गये आर्यन खान की जमानत के लिए वकील पूरी कोशिश कर रहे हैं। सुनवाई आज भी जारी रहेगी क्योंकि सत्र अदालत ने इसे 13 अक्टूबर, 2021 को स्थगित कर दिया था। क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करते हुए आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के तामाम सितारों ने आर्यन खान की पैरवी करी है और सोशल मीडिया पर उनके सपोर्ट में पोस्ट भी लिखी है।
 

इसे भी पढ़ें: Jai Ho शो के एंकर निर्माता जय कुमार बोले- जय हो टॉक शो मनोरंजन और प्रेरणा का समिश्रण है

 
ऋतिक रोशन ने एक भावुक नोट लिखकर आर्यन खान को इस मुश्किल समय में न टूटने की अपील की है। पूजा भट्ट, रवीना टंडन सहित तमाम सितारों का आर्यन खान को सपोर्ट मिला है। आर्यन खान को ताजा सपोर्ट सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एनसीबी की गिरफ्त में आयी रिया चक्रवर्ती का मिला है। रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी पर निशाना साधते हुए इंस्टाग्राम की स्टोरी सेशन में एक पोस्ट साझा की है। बिना किसी का नाम लिए या टैग किए एक सोची समझी बात शेयर की। पोस्‍ट में लिखा है, 'आप जिस चीज से गुजरते हैं, उससे आगे बढ़ें।' 
 

इसे भी पढ़ें: मुंबई ड्रग्स केस: आर्यन खान को आज भी नहीं मिली जमानत, सुनवाई 14 अक्टूबर तक के लिए टली


रिया चक्रवर्ती की पोस्ट को आर्यन खान को लेकर देखा जा रहा है। आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी हुई है। जांच के दौरान आर्यन खान के केस में भी रिया चक्रवर्ती का जिक्र हुआ था। एनसीबी की तरफ से कहा गया था कि रिया चक्रवर्ती परल जो आरोप लगे थे वह गैर जमानती थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को ड्रग्स की लत लगाकर उनके पैसे हड़पने के आरोल लगे थे। रिया चक्रवर्ती इस समय जमानत पर जेल से बाहर है। 

एनसीबी ने पिछले साल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में रिया और उनके भाई शोइक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। अभिनेत्री एक महीने से अधिक समय से मुंबई की भायखला जेल में बंद थी। दरअसल, रेव पार्टी केस में रिया के वकील सतीश मानेशिंदे आर्यन के वकील हैं।

काम के मोर्चे पर, रिया चक्रवर्ती को आखिरी बार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था, जो कुछ समय पहले रिलीज़ हुई थी। रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित 'चेहरे' में इमरान हाशमी भी हैं, जो एक जटिल अतीत के साथ एक बिजनेस टाइकून की भूमिका निभाते हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: