म्यूजिक वीडियो 'अधूरी कहानी' में महामारी के दौरान घटी मार्मिक दास्तानें हैं बयां - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

म्यूजिक वीडियो 'अधूरी कहानी' में महामारी के दौरान घटी मार्मिक दास्तानें हैं बयां


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। इस महामारी काल में दिलों का टूटना, प्रेमियों का बिछड़ना और रिश्तों का दूरियों का भेंट चढ़ जाना जैसी मार्मिक घटनाओं को समर्पित, 'अधूरी कहानी' तीन मिनट का एक म्यूजिक वीडियो है। जिसमें गमों के मौसम का दर्द बयां किया गया है।

इंडियन आइडल सीजन वन के फाइनलिस्ट एवं जाने-माने संगीत कलाकार हरीश मोयाल ने इसे लिखा है और इसका निर्देशन मुंबई के मशहूर प्रोडक्शन हाउस राजलक्ष्मी क्रिएशन के सुनिल जे. जैन ने किया है। वह बॉलीवुड व टॉलीवुड की तीस से अधिक फिल्मों में अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं। यह वीडियो एक्ट्रेस कृषेका पटेल पर फिल्माया गया है। जिन्होंने प्रेमियों के दिलों के दर्द को बखूबी बयां किया है। कृषेका का यह पहला प्रोजेक्ट है। उन्होंने विख्यात न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग सीखी है। उन्हें फैशन और पैजेन्ट शोज़ का अच्छा-खासा एक्सपीरियंस है। उन्होंने चैनल वी पर द बड्डी प्रोजेक्ट के साथ अपना काम शुरू किया और उसके बाद चर्चा में आईं।

इस वीडियो को अनिरुद्ध धूत और सुनिल जे. जैन द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है। वीडियो में एक ऐसी प्रेम कहानी दिखाई गई है जो अधूरी रह जाती है और गमों का सागम उमड़ पड़ता है। कला संरक्षक और स्वभाव से संगीत प्रेमी, धूत कहते हैं, भावनाओं को संगीत के जरिए जिस अंदाज में बयां किया गया है, वह अनूठा है। महामारी के दौरान मुख्य धारा की मीडिया ने कई मुद्दों को संझान में लिया लेकिन प्रेम कहानियां बिसरा दी गईं। लोग चलते गए, कुछ बिछड़ गए तो कुछ टूट गए। इस वीडियो एल्बम का उद्देश्य उनके अहसासों के सार को समेटना है।

दुनियाभर में ३००० से ज्यादा लाइव शोज़ कर चुके मोयल बताते हैं, 'वीडियो के लिए लिखना अपने आप में एक अनुभव था। मैं निर्देशक सुनिल जे. जैन का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने इस तीन मीडियो के वीडियो में कलात्मक ढंग से गमों को रेखांकित किया। मढ़ आइलैंड, मुंबई में भारी बारिश के बीच २१ दिनों में इसे पूरा किया गया। लिरिक्स, सेटिंग, कलाकार और सिनेमेटोग्राफी से लेकर म्यूजिक तक, हर एक तत्व थीम के अनुरूप है।'




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: