वो फिल्में जिनके कारण बर्बाद हो गया एक्टर और एक्ट्रेस का करियर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

वो फिल्में जिनके कारण बर्बाद हो गया एक्टर और एक्ट्रेस का करियर


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: Movies that ruined the career of actor and actress: जिस तरह से एक अच्छी फिल्म किसी एक्टर या एक्ट्रेस को रातों रात सुपरस्टार बना देती हैं। बिलकुल ऐसे ही कुछ ऐसी खराब फिल्में होती हैं जो एक एक्टर के करियर को हमेशा के लिए बर्बाद भी कर देती हैं। ये फिल्म वो फिल्में होती हैं जो दर्शकों को बिलकुल भी पसंद नहीं आती हैं। इसके अलावा वो ऐसी फिल्मों के बारे में भूल जाना चाहते हैं। ऐसे आज हम आपको बताएंगे कि कौन सी ऐसी फिल्में हैं जिनके कारण एक्टर और एक्ट्रेस का करियर बर्बाद हो गया।

harman.jpg

लव स्टोरी 2050- हरमन बावेजा
ये फिल्म 2008 में रिलीज हुई एक बॉलीवुड साई-फाई फिल्म थी। जिसका निर्देशन हैरी बावेजा ने किया है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और हरमन बावेजा मुख्य भूमिका में नजर आये थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी कि फिल्म के एक्टर हरमन बावेजा का करियर बिलकुल बर्बाद हो गया। वहीं, प्रियंका चोपड़ा का करियर बर्बाद होने से बच गया।

himesh.jpg

कर्ज- हिमेश रेशमिया
कर्ज एक बॉलीवुड एक्शन मूवी है, जिसका निर्देशन सतीश शाह ने किया था। फिल्म में हिमेश रेशमियां ,श्वेता कुमार, गुलशन ग्रोवर, उर्मिला मातोंडकर मुख्य भूमिका में नजर आये थे। इस फिल्म में एक्टर बने हिमेश रेशमिया की बिलकुल भी अच्छी एक्टिंग नहीं थी। इस फिल्म को देखने के बाद लगा हिमेश को गाना ही गाना चाहिए। एक्टिंग हर किसी के बस की बात नहीं।

prashant_raj.jpg

आग- प्रशांत राज
इस फिल्म को ‘शोले’ फिल्म की तरह बनाया गया था। यदि ‘शोले’ से फिल्म की तुलना नहीं भी की जाए और एक नई फिल्म के रूप में भी ‘आग’ को देखा जाए तो भी ये फिल्म कहीं से प्रभावित नहीं कर सकती थी। इस फिल्म में कई बड़े स्टार्स ने काम किया था। लेकिन इस फिल्म ने एक्टर प्रशांत राज का करियर बर्बाद कर दिया।

garcy_singh.jpg

देशद्रोही- ग्रेसी सिंह

अगर कोई करियर डुबाने वाली फिल्म है तो वो देशद्रोही है। इस फिल्म ने केवल कमाल राशिद का बल्कि संजय दत्त, आमिर खान जैसे स्टार के साथ काम कर चुकीं ग्रेसी सिंह का भी करियर खराब कर दिया। इस फिल्म के बाद उन्हें कोई अच्छा रोल नहीं मिला। एक समय पर ग्रेसी सिंह ने लगान में भुवन की खूबसूरत प्रेम भूमिका और मुन्नाभाई एमबीबीएस में भी अच्छी भूमिका निभाई थी।

kmal_raashit_khan.jpg

देशद्रोही- कमाल राशिद खान

देशद्रोही वर्ष 2008 में रिलीज हुई एक राजनितिक थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन जगदीश ए शर्मा ने किया था। फिल्म में मुख्य भूमिका में कमाल रशीद खान, मनोज तिवारी, ऋशिता भट, ग्रेसी सिंह, जुल्फी सयेद आदि नजर आए थे। इस फिल्म ने कमाल राशिद खान का एक्टिंग करियर खत्म कर दिया। उनको लेकर अभी भी कुछ बहस चल रही है कि वह अभिनेता है या नहीं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: