जब राजेश खन्ना बोल पड़े थे, मेरे बाद इस स्टार का बेटा होगा बॉलीवुड का दूसरा सुपरस्टार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब राजेश खन्ना बोल पड़े थे, मेरे बाद इस स्टार का बेटा होगा बॉलीवुड का दूसरा सुपरस्टार


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) बॉलीवुड इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार (First Superstar of bollywood) थे। उनके जैसी लोकप्रियता आज तक किसी भी कलाकार को नसीब नहीं हुई। लोग तब भी उनके दीवाने थे और उनके इस दुनिया से चले जाने के बाद भी हैं। आप कह सकते हैं कि राजेश खन्ना एक करिश्माई अभिनेता थे जिनकी और लोग खीचे चले जाते थे। आज भी लोग उनकी फिल्में देखते हैं तो दीवाने हो जाते हैं। उनके जैसा कोई दूसरा सुपरस्टार (Bollywood Second Superstar) नहीं हुआ है। लेकिन एक बार राजेश खन्ना खुद कहा था कि उनके बाद दूसरा सुपरस्टार कौन होगा। तो चलिए जानते हैं पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के अनुसार कौन होगा दूसरा सुपरस्टार।

rajesh_khanna0.jpg

ये होगा दूसरा सुपरस्टार

दरअसल जब एक बार राजेश खन्ना से पूछा गया था कि उनके बाद इंडस्ट्री का दूसरा सुपरस्टार कौन होगा तो उन्होंने, किसी और का नहीं बल्कि अपने दामाद अक्षय कुमार के बेटे और अपने नवासे आरव का ही नाम लिया था। लेकिन उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई थी।

बताई थी पीछे की वजह

लेहरन नामक मीडिया प्लेटफॉर्म से बातचीत के दौरान राजेश खन्ना ने कहा था कि आरव में मेरे यानी राजेश खन्ना जो खुद सुपरस्टार हैं और डिंपल कपाड़िया कुछ अंश तो होगा ही। इसके साथ ही अक्षय कुमार और बेटी ट्विंकल खन्ना भी स्टार हैं उनका भी अंश है। इस चार लोगों स्टार्स का अंश आरव में हैं। इसलिए आरव में वो सभी गुण मौजूद हैं जो एक सुपरस्टार में होने चाहिए।

rajesh_khanna5_1.jpg

उसमें चार स्टार का अंश हैं

उन्होंने कहा था, ‘मेरा ग्रैंडसन दूसरा सुपरस्टार हो सकता है, इसलिए नहीं कि वो मेरा नवासा है और मेरी बेटी का बेटा है लेकिन डिंपल जी का उसने कुछ तो लिया होगा। कुछ तो अक्षय का भी लिया होगा, जो एक फैमिली ट्री होती है। कुछ ट्विंकल का भी लिया होगा और रहा मैं तो कुछ तो मेरा भी लिया होगा न। इसलिए मुझे लगता है कि आरव अगला सुपरस्टार होगा।

राजेश में खो जाते थे लोग

आपको बता दें कि लड़कियां राजेश खन्ना के पीछे पागल हुआ करती थीं। फिल्म देखकर लोगों को ऐसा लगता था जैसे वो कुछ भी सिर्फ हमारे लिए कर रहे हैं। लोग राजेश खन्ना की फिल्म देखते हुए उनमें खो जाते थे। राजेश खन्ना ने अपने स्टारडम को जितना जीया, लेकिन आखिरी दिनों में वो बिलकुल अकेले पड़ गए थे। जिस तेजी से उनका सूरज निकला था, उसी तरह डूब भी गया। और आखिरकार 18 जुलाई 2012 को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें: इस वजह से अलग हो गए थे राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया, इसलिए नहीं लिया था तलाक




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: