'अमिताभ खूबियों का खजाना हैं'...,जब बिग बी के साथ अपने रिलेशन पर बीलीं थीं रेखा, खोले थे कई राज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'अमिताभ खूबियों का खजाना हैं'...,जब बिग बी के साथ अपने रिलेशन पर बीलीं थीं रेखा, खोले थे कई राज


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। Rekha and Amitabh Bachchan: बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) भले ही अब फिल्में नहीं करती हैं, लेकिन उनके चर्चे कभी कम नहीं होते। रेखा ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसे यंग जेनरेशन भी फॉलो करती है। रेखा का नाम आते ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम भी लोगों के माइंड में आ जाता है। इन दोनों की जोड़ी स्क्रीन से ज्यादा ऑफस्क्रीन चर्चा में रही थी। आज भी लोग रेखा और अमिताभ की अधूरी प्रेम कहानी को जानने के लिए बेताब रहते हैं।

amitabh_rekha2.jpg

कहीं ज्यादा प्यार करती हैं

रेखा ने टॉक शो ‘रॉन्देवू विद सिमी ग्रेवाल’में अपने और अमिताभ के बीच के संबंध के बारे में बातें की थी। इस दौरान उन्होंने अपने और अमिताभ के रिलेशन के बारे में कई राज खोले थे। रेखा ने बताया था कि अमिताभ खूबियों का खजाना हैं। ईश्वर ने उन्हें एक ऐसा बंदा बनाया है, जिसके अंदर अधिकतम क्वॉलिटी है। अमिताभ बच्चन और खुद के बारे में बात करते हुए रेखा ने बताया था कि अमिताभ बच्चन से वह एक मां, बेटी, दोस्त और दुनिया भर में जितने भी तरह के प्यार होते हैं, उससे कहीं ज्यादा प्यार करती हैं।

amitabh_rekha7.jpg

कभी पर्सनल मुलाकात नहीं हुई

हालांकि, रेखा ने यह साफ कहा था कि, अमिताभ बच्चन और उनकी न तो कभी पर्सनल मुलाकात हुई है और न ही दोनों के बीच कभी निजी स्तर पर बात हुई। रेखा ने कहा था कि, अमिताभ बच्चन ने उनसे डायलॉग के अलावा कभी भी पर्सनल बात नहीं की। फिल्म के सेट से अलग केवल अवॉर्ड फंक्शन में ही उनसे मुलाकात होती थी। यही सच है. विवादों और अटकलों में कोई सच्चाई नहीं थी।

amitabh_rekha4.jpg

जया को लेकर भी हुइ बातें

इसके अलावा रेखा ने जया बच्चन को लेकर भी बातें की थीं। रेखा ने बताया था कि उनकी जया बच्चन के साथ भी कोई अनबन नहीं हुई। हम दोनों में काफी जुड़ाव था लेकिन मीडिया ने पूरी छवि खराब कर दी। हम दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते थे। वह मेरी दीदीभाई थीं, अब भी हैं, चाहे कुछ भी हो जाए, उसे मुझसे कोई नहीं छीन सकता। भगवान का शुक्र है कि उसे भी इसका एहसास है। जब भी हम दोनों मिलते हैं वो मुझसे बहुत प्यार से मिलती हैं।

amitabh_rekha1.jpg

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन, रेखा और जया बच्चन को एक साथ आखिरी बार यश चोपड़ा की फिल्म 'सिलसिला' में देखा था। इसके बाद रेखा और बिग बी ने कभी साथ काम नहीं किया।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों ऐश्वर्या राय को देखते ही खुश हो जाते है अमिताभ बच्चन, जया बच्चन ने किया था खुलासा

amitabh_rekha9.jpg


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: