जब अनुष्का शर्मा ने भरी महफिल में रणबीर में जड़े थे थप्पड़, गुस्से से लाल हो गए थे एक्टर, फिर.. - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जब अनुष्का शर्मा ने भरी महफिल में रणबीर में जड़े थे थप्पड़, गुस्से से लाल हो गए थे एक्टर, फिर..


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा में आपस में अच्छी दोस्ती हैं। दोनों एक साथ ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आए थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिए थे। इस पर रणबीर कपूर बुरी तरह भड़क गए थे। जिसके बाद अनुष्का शर्मा को माफी मांगनी पड़ी थी। इस बात का खुलासा खुद रणबीर और अनुष्का ने एक इंटरव्यू में किया था।

दरअसल 'ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें अनुष्का शर्मा रणवीर को कई बार थप्पड़ मारती हुई नजर आईं थी। जिसे लेकर एक इंटरव्यू में रणवीर कपूर ने नाराजगी जाहिर की थी और कहा था कि हर चीज की सीमा होती है, मैं कह रहा हूं कि यह मत को, यह कोई मजाक नहीं है। इसके जवाब में अनुष्का शर्मा ने रणबीर कपूर से कहा था कि क्या यह मैंने जान बूझकर किया है।

रणबीर कपूर ने बताया था कि अनुष्का ने मुझे एक थप्पड़ नहीं, दो बार मारा। लेकिन इसके बाद भी रणवीर ने कहा कि अनुष्का एक ऐसी एक्ट्रेस हैं। जो पल में पूरी तरह से घुस जाती हैं और उसे बिल्कुल सच करने की कोशिश करती हैं। जिसके कारण उन्होंने मुझे तीन थप्पड़ मारे थे।

वहीं, अनुष्का ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने पहले रणबीर का शॉट लिया और फिर उसके बाद मुझे उसे चांटा मारने के लिए कहा। ऐसे में मैंने उसे थप्पड़ मार दिया।

रणवीर ने मुझसे कहा कि उन्हें असली में चांटा नहीं मारना है, लेकिन मैं शॉट में खो गई और शूटिंग के दौरान मैंने उन्हें जोर से मार दिया। जैसे ही मैंने उन्हें मारा, वो कहने लगे कि तुम मुझे असली में थप्पड़ क्यों मार रही हो। लेकिन मुझे लगा शायद वो नखरा कर रहे हैं गुस्सा करने की एक्टिंग कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: