Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान कभी स्टार नहीं बनेगा, ऐसा हुआ तो मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगा, जब भाईजान के लिए ऐसे बोले थे डायरेक्टर


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ‘बीवी हो तो ऐसी’ फिल्म से हिंदी सिनेमा जगत में अपने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में रेखा और फारूक शेख के साथ अहम भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म के लिए सिर्फ 11 हजार रुपये दिए गए थे। इस फिल्म के बाद सलमान खान के करियर ने काफी धीरे-धीरे उड़ान भरी थी। उस समय सलमान के लिए फिल्म निर्देशक का कहना था कि अगर यह स्टार बन गया तो मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगा।

salman_khan.jpg

सलमान कभी स्टार नहीं बन सकते

सलमान खान से जुड़ी यह बात फिल्म के निर्माता सुरेश भगत ने बताई थी। सुरेश ही ‘बीवी हो तो ऐसी’ फिल्म के निर्माता थे और उन्हें सलमान खान पर भरोसा था, कि वो एक दिन सुपरस्टाप जरूर बनेंगे। सुरेश ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें लगता था कि सलमान खान की पर्सनैलिटी लोगों को आकर्षित कर सकती है और उनका ध्यान खींच सकती है।

सुरेश भगत ने इंटरव्यू में निर्देशक जेके बिहारी के सलमान को लेकर विचार के बारे में भी बताया था। उन्होंने बतया था कि जेके बिहारी को लगता था कि सलमान कभी स्टार नहीं बन सकते हैं। जिसके कारण निर्देशक बिहारी ने मुझसे कहा था कि अगर कभी सलमान स्टार बन गया तो, वह इंडस्ट्री को छोड़ देंगे। सलमान के सुपरस्टार बनने के बाद आज वो सच में इंडस्ट्री को छोड़ चुके हैं।

salman_khan6.jpg

सलमान को इस तरह मिली ‘बीवी हो तो ऐसी’

सलमान खान ने अपने रिएलिटी शो ‘दस का दम’ में इस बारे में बताता था। इस फिल्म से जुड़े किस्से के बारे में सलमान ने बताया था कि इस फिल्म के निर्देशक बिहारी साहब से करीब दो से तीन साल पहले मिला था। मैंने उनसे पूछा कि सर आपने उस फिल्म के लिए मुझे साइन कैसे किया। इसपर उन्होंने मुझे बताया कि कई स्टार ने उनकी वह फिल्म रिजेक्ट कर चुके थे।

सलमान ने आगे बताया था कि ऐसे में उन्होंने ठान लिया था कि अब जो भी इडियट इस गैराज में आएगा, मैं उसको साइन करुंगा और मुझे लगता है कि उस वक्त मैंने ही गैराज में एंट्री की थी। सलमान खान को लेकर यह भी कहा गया था कि फिल्म में उन्होंने जो भी कपड़े पहने थे, वह उनके खुद के ही कपड़े थे।

यह भी पढ़ें: जब राजेश खन्ना बोल पड़े थे, मेरे बाद इस स्टार का बेटा होगा बॉलीवुड का दूसरा सुपरस्टार


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: