Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 15: सलमान खान ने राज कुंद्रा का उड़ाया मजाक, शमिता के सामने कही ऐसी बात


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में 9 अक्टूबर को पहला वीकेंड का वार एपिसोड दिखाया गया। सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को खूब एंटरटेन किया। जहां उन्होंने कंटेस्टेंट को खूब फटकार लगाई तो वहीं, अपने जोक्स से लोगों को हंसाया भी। इसी बीच सलमान खान ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम लेकर मजाक उड़ा दिया। जिससे शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) परेशान हो गईं।

शमिता शेट्टी हो गई हैरान

राज कुंद्रा की साली शमिता शेट्टी वो इस बात को सुनकर हैरान हो गईं। शमिता के हाव-भाव तेजी से एक झटके में बदल गए और आश्चर्य से देखने लगीं। जब शमिता शेट्टी को लगा कि सलमान खान मजाक कर रहे हैं तो, मुस्कुराने लगीं। वैसे इस मामले पर शमिता शेट्टी ने सलमान खान को कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान बार-बार इस ओर जा रहा है। लोग सलमान खान की बात को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि सलमान ने जान-बूझकर शमिता के सामने ऐसा मजाक किया।

बता दें, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें 2 महीनें सलाखों के पीछे रखा गया था, अब वो जमानत पर जेल से बाहर हैं। वहीं, शमिता शेट्टी पहले बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थी। अब वो बिग बॉस 15 का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें: निया शर्मा ने पहनी इतनी रिवीलिंग बैकलेस ड्रेस, लोग बोले- 'कपड़े क्यों नहीं पहनतीं'



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: