Anupamaa 12 oct 2021 Written Update : अनुज पहुंचा अनुपमा के फैमिली नवरात्रा में - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Anupamaa 12 oct 2021 Written Update : अनुज पहुंचा अनुपमा के फैमिली नवरात्रा में


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। सीरियल अनुपमा में रोहन जो नंदिनी का एक्स बॉयफ्रेंड है । वह वापस आ गया है । और नंदिनी और समर को परेशान कर रहा है । इस बारे में समर ने अपने पूरे परिवार को बता दिया है । सब नंदिनी और समर के इर्द-गिर्द ही रहते हैं पूरे नवरात्र महोत्सव के दौरान।

नवरात्र में अनूपमा पहनती है लहंगा
अनुपमा को नहीं पता कि वह लहंगा उसके लिए अनुज ने खरीदा है। देविका उसे वह गंगा देती है । अनुपमा बहुत खुशी से उस लेंगे को पहनती है सभी लोग अनुपमा को देखते ही रह जाते हैं।

नवरात्रा के गरबा डांस में पूरा परिवार शामिल होता है
इधर पंडाल में नवरात्रा का गरबा डांस चल रहा होता है । जिसमें पूरा परिवार शामिल होता है। काव्या वनराज से कहती है कि इस साल के बेस्ट कपल का अवार्ड तो वह दोनों ही जीतेंगे।

अनुज और जी के भी आते हैं नवरात्रा फेस्टिवल में
अनुज और अनुज के चाचा जी के भी नवरात्रा फेस्टिवल में आते हैं ।
अनुज को अनुपमा पंडाल के बाहर मिल जाती है ।जिस कारण से दोनों साथ ही पंडाल में आते हैं । बा को यह देखकर गुस्सा आता है । बा अनुपमा कहती है कि या तो वह अनुज कपाड़िया को यहां से जाने को कह दे । नहीं तो वो खुद कह देगी।
रोहन अनुपमा पर वार करना चाहता है
रोहन समर से बदला लेने के लिए समर की मम्मी अनुपमा को जान से मारने की कोशिश करता है। वह एक लोहे का रॉड लेकर अनुपमा के सर पर पीछे से वार कर रहा होता है । इतने में अनुज वहां आ जाता है। अनुज रोहन से कह देता है कि या तो वह समर और नंदिनी की जिंदगी से बाहर चला जाए । वरना वह उसके पापा के किए गए घोटाले के बारे में प्रेस और पुलिस को बता देगा।

Precap — बा अनुज को साफ-साफ कह देती है कि वह नवरात्रा के फंक्शन से वापस चला जाए । क्योंकि यह उनका फैमिली नवरात्रा फंक्शन है । अनुज चुपचाप अपने चाचा के साथ वहां से चला जाता है । देविका अनुपमा से कहती है कि हर बार अनुज तुम्हारे लिए इतना कुछ करता है। और अपनी दोस्ती साबित करता है । पर तुमने आज तक उसे थोड़ी सी भी इज्जत नहीं दी। यह सुनकर अनूपमा अनुज के पास जाती है और उसे कहती है कि क्या तुम मेरे साथ डांडिया करोगे।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: