किस भारतीय फिल्म में सबसे ज्यादा ब्रिटिश कलाकार लिए गए थे? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

किस भारतीय फिल्म में सबसे ज्यादा ब्रिटिश कलाकार लिए गए थे?

किस भारतीय फिल्म में सबसे ज्यादा ब्रिटिश कलाकार लिए गए थे?

<-- ADVERTISEMENT -->



किस भारतीय फिल्म में सबसे ज्यादा ब्रिटिश कलाकार लिए गए थे?

विदेशी अभिनेता जो बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए हैं और अब वे कहां हैं

हैंडसम अभिनेताओं के निर्माण के मामले में बॉलीवुड हमेशा शीर्ष पर रहा है। हमने चार्मर्स और बॉडीबिल्डर्स, मेथड एक्टर्स को देखा है, और सिर्फ एक्टिंग एक्टर्स के लिए पैदा हुए हैं। हालांकि, कई बार स्क्रिप्ट एक विदेशी चेहरे की मांग करती है। हालांकि हम अपने अभिनेताओं के प्रशंसक हैं और हम उन्हें देखना पसंद करते हैं। प्यार के लिए एक नया चेहरा होने से कोई नुकसान नहीं होगा, है ना? इसलिए, आज हमने हॉलीवुड के कुछ होनहार अभिनेताओं को चुना है जिन्हें हमारी कुछ फिल्मों में लिया गया था और निश्चित रूप से अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से हमें प्रभावित किया था।

यहां शीर्ष 5 विदेशी अभिनेताओं की सूची दी गई है जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई और हमें मंत्रमुग्ध कर दिया।

पॉल ब्लैकथॉर्न

पॉल ब्लैकथॉर्न

वह लगान नाम की ऑस्कर नामांकित फिल्म में दिखाई दिए। यह उनकी पहली फिल्म भूमिका थी और यह काफी सफल रही। तब से, वह ज्यादातर अमेरिकी फिल्मों और टेलीविजन शो में दिखाई दिए। 2004 में दोनों अमेरिकी श्रृंखला ईआर और 24 में उनकी आवर्ती भूमिकाएँ थीं, और श्रृंखला द ड्रेसडेन फाइल्स (2007) में एक नियमित कलाकार सदस्य रहे हैं, जिसमें उन्होंने हैरी ड्रेसडेन के साथ-साथ लिपस्टिक जंगल का शीर्षक चरित्र निभाया है। 2008-09) और एरो (2012-2018)। वह अद्भुत हैं और हम इससे बता सकते हैं कि हम उन्हें लगान में कप्तान एंड्रयू रसेल के रूप में उनकी भूमिका के लिए कितना नफरत करते थे। उन्होंने इस भूमिका के लिए हिंदी सीखने में भी 6 महीने बिताए।

मिश बॉयको

मिश बॉयको

इंग्लैंड में जन्मे इस ब्रिटिश अभिनेता को क्वीन में उनकी होनहार भूमिका के लिए जाना जाता है। क्वीन के अलावा, उन्होंने फोर्टीट्यूड, द टनल, आदि जैसी कुछ श्रृंखलाएं की हैं। मिश ने सिकंदर उर्फ ​​सिकंदर की भूमिका निभाई, जो प्यारा दिखने वाला आदमी था, जिसका कंगना द्वारा निभाई गई रानी पर एक मूक क्रश था। वह प्यारा है और वह होनहार लग रहा था, लेकिन हमने उसे तब से बॉलीवुड में नहीं देखा है।

मेहदी नेबौ

मेहदी नेबौ

क्या आपको श्री देवी स्टार्टर, इंग्लिश विंग्लिश में आकर्षक फ्रेंच कुक पसंद नहीं आया? Nebbou का जन्म फ्रांस के Bayonne में एक जर्मन माँ और एक अल्जीरियाई पिता के यहाँ हुआ था। हालांकि उन्होंने कई फिल्मों माई स्वीट होम, ले चोइक्स डी मायरियम, फोल्जेसचैडेन और कई श्रृंखलाओं में काम किया है, हम उन्हें इंग्लिश विंग्लिश से जानते हैं। वह निश्चित रूप से फिल्म में एक प्रिय व्यक्ति थे और उन्होंने निश्चित रूप से एक प्रशंसा योग्य प्रदर्शन दिया।

अली ज़फ़री

पहले से ही पाकिस्तान में एक स्थापित गायक-अभिनेता अली जफर को बॉलीवुड में ब्रेक मिला और उन्हें भारत से भारी मात्रा में प्यार मिला। हालांकि वह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देने में कामयाब नहीं हुए, फिर भी उनके पास बहुत बड़ा प्रशंसक है। उनकी क्यूट स्माइल कातिलाना है और वह अपने लुक्स से सभी को मदहोश कर देते हैं। उनका अभिनय कौशल भी ऑन-पॉइंट है।

फवाद खान

हमें यह न बताएं कि आपको इस तीव्र दिखने वाले अभिनेता की सुंदरता और आकर्षण पसंद नहीं आया? वह पहले से ही पाकिस्तान में काफी दिल की धड़कन है और जिंदगी पर प्रसारित उनके शो हमसफर ने उन्हें भारत में भी एक आई कैंडी बना दिया। उन्होंने खूबसूरत से बॉलीवुड में डेब्यू किया और फिर उन्हें कपूर एंड संस में देखा गया। निस्संदेह, उन्होंने बहुत अच्छा काम किया। दुर्भाग्य से, हम उन्हें अब बॉलीवुड में नहीं देखते हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से उनके प्रदर्शन की प्रशंसा कर सकते हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: