Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

SBI बैंक ने इन पदों पर भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, इस तारीख तक करें आवेदन


<-- ADVERTISEMENT -->





 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर (SO) पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार SBI SO Recruitment 2021 के लिए बैंक की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in के माध्यम से 18 अक्टूबर 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 606 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, रिलेशनशिप मैनेजर के 314 पद, रिलेशनशिप मैनेजर (टीम लीड) के 20 पद, ‌ कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव के 217 पद, इन्वेस्टमेंट ऑफिसर के 12 पद, सेंट्रल रिसर्च टीम (प्रोडक्ट लीड) के 2 पद, सेंट्रल रिसर्च टीम (सपोर्ट) के 2 पद, मैनेजर (मार्केटिंग) के 12 पद, डिप्टी मैनेजर (मार्केटिंग) के 26 पद और एग्जीक्यूटिव के 1 पद शामिल हैं।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित क्षेत्र में बैचलर्स / मास्टर्स की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु 23 साल से 35 साल के बीच होनी चाहिए। जबकि, रिलेशनशिप मैनेजर (टीम लीड) पद के लिए 28 साल से 40 साल, कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव के लिए 20 साल से 35 साल और इन्वेस्टमेंट ऑफिसर के लिए 28 साल से 40 साल के बीच होनी चाहिए। वहीं, मैनेजर (मार्केटिंग) के लिए अधिकतम आयु सीमा 40 साल, डिप्टी मैनेजर (मार्केटिंग) के लिए 35 साल और एग्जीक्यूटर पद के लिए 30 साल है। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in/careers या bank.sbi/careers के माध्यम से 18 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 750 रुपए आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। सभी उम्मीदवार आवेदन करने से पहले अपनी योग्यता अवश्य जांच लें। ‌ अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: