सिक्योरिटी गार्ड के बेटे ने KBC में जीते 1 करोड़ रुपये, शो में आने के ल‍िए एक साल से कर रहा था संघर्ष - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सिक्योरिटी गार्ड के बेटे ने KBC में जीते 1 करोड़ रुपये, शो में आने के ल‍िए एक साल से कर रहा था संघर्ष


<-- ADVERTISEMENT -->



मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले के लवकुशनगर में रहने बाले साहिल अहिरवार ने अभिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में 1 करोड़ की धनराशि जीती है। इस जीत के साथ साहिल को हुंडई कंपनी की i20 कार भी गिफ्ट दिया गया है। कौन बनेगा करोड़पति में 1 करोड़ की धनराशि जीतने के बाद साहिल के परिवार में भी खुशी का माहौल है। बता दे कि, इस जीत से कुशनगर सहित समूचा बुंदेलखंड गौरवान्वित हुआ है।
कौन है साहिल अहिरवार
साहिल अहिरवार लवकुशनगर के रहने वाले हैं और वह काफी मंदी से अपना और अपने परिवार का गुजारा कर रहे थे। साहिल के पिता नोएडा के एक प्राइवेट कंपनी में  सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं वहीं मां हाउस वाइफ हैं जिनकी हाल ही में किडनी की सर्जरी कराई गई थी। एक करोड़ की राशि जीतने वाले साहिल की जिंदगी काफी  संघर्षपूर्ण रही है। साहिल अपने परिवार के साथ एक किराए के छोटे से कमरे में रहते है। सहिल के परिवार में पिता, मां, छाटा भाई है। आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण पूरा परिवार एक छोटे से कमरे में रहने को मजबूर है। साहिल के पिता ने मेहनत-मजदूरी करके अपने बेटे को पढ़ाया और अच्छे संस्कार दिया। एक सिक्योरिटी गार्ड होने के बाद भी उन्होंने अपने पिता का पूरा फर्ज निभाया। 

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान से रानी मुखर्जी ने उठवाया भारी सिलेंडर! बंटी और बबली 2 के सेट से वायरल हुई तस्वीर

पिछले 1 साल से केबीसी में जाने का था प्रयास
साहिल की मां ने बताया कि, बेटा साहिल पिछले एक साल से केबीसी में जाने का प्रयास कर रहा था। बता दें कि, साहिल सिविल सर्विस की तैयारी कर रहा है। 20 अक्टूबर को केबीसी का शो प्रसारित किया गया था जिसमें साहिल ने 15 सवालों के सही जवाब दिए थे और एक करोड़ जीता था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: