क्र‍िकेट की दुनिया में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की एंट्री, IPL की नई टीम के लिए लगाएंगे बोली - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

क्र‍िकेट की दुनिया में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की एंट्री, IPL की नई टीम के लिए लगाएंगे बोली


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone and Ranveer Singh) साथ मिलकर क्रिकेट की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) को लेकर जानकारी थी कि 2022 के सत्र में कुछ परिवर्तन आईपीएल का आगाज होगा। रिपोर्ट के अनुसार इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में दो नयी टीम जुड़ने वाली है। इन नयी टीमों को लेकर खबरें है कि इसमें से एक टीम के मालिक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह होंगे। इससे पहले प्रीति जिंटा और शाहरूख खान जैसे सुपरस्टार की आईपीएल की दुनिया में एंट्री हो चुकी है। प्रीति जिंटा की टीम पंजाब इलेवन है वहीं शाहरूख खान केकेआर के मालिक है। बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक आईपीएल टीम के मालिक होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान के अंगरक्षक ने NCB कार्यालय जाकर सीलबंद लिफाफे में दस्तावेज सौंपे 

2022 में आईपीएल की दस टीमों का होना तय है। बीसीसीआई दो नई इंडियन प्रीमियर लीग टीमों के लिए बोली लगाएगी। आउटलुकइंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ आईपीएल की टीम मिल सकती है।
 

इसे भी पढ़ें: इस शादीशुदा एक्टर की दीवानी हैं परिणीति चोपड़ा, अपने पास रखती थीं उनकी फोटोज़ और करना चाहती थीं शादी 

आईपीएल और बॉलीवुड साथ-साथ चलते हैं। जहां कोलकाता नाइट राइडर्स का सह-स्वामित्व शाहरुख खान और जूही चावला के पास है, वहीं प्रीति जिंटा पंजाब किंग्स की सह-मालिक हैं। इससे पहले शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की भी राजस्थान रॉयल्स में हिस्सेदारी थी।

दीपिका खेल प्रेमी हैं। उनके पिता प्रकाश पादुकोण एक प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी हैं, जबकि रणवीर एनबीए के ब्रांड एंबेसडर हैं। वह इंग्लिश प्रीमियर लीग से भी जुड़े रहे हैं। जिन व्यावसायिक घरानों ने टीमों को खरीदने में रुचि दिखाई है, उनमें अदानी समूह, आरपीजी संजीव गोयनका समूह, प्रसिद्ध फार्मा कंपनी टोरेंट और एक प्रमुख बैंकर शामिल हैं। 




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: