Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ghum hai kisikey pyaar meiin 7 october written Update :सई की हालत हुई क्रिटिकल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। एक्सीडेंट के बाद सई को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। पुलकित इन सारी बातों की जानकारी सम्राट को देता है। और सम्राट के ज़रिए पूरे परिवार को पता चलता है। एक्सीडेंट की खबर सुनकर सब परेशान हो गए हैं । और हॉस्पिटल आए हैं।

सम्राट को हुआ पत्रलेखा और विराट को लेकर कन्फ्यूजन

एक और जहां विराट सई को लेकर बहुत परेशान रहता है। तो वह पत्रलेखा को रोककर अपनी बात बता रहा होता है । इतने में सम्राट वहां आ जाता है । और उसे उन दोनों को साथ देखकर कन्फ्यूजन हो जाता है। सम्राट उनसे कहता है कि तुम दोनों का अच्छा है एक दूसरे का हाथ पकड़ कर सांत्वना देते रहो।

बड़ी मामी करती है सई की बढ़ाई
बड़ी मामी कहती है कि भले ही सई जिद्दी और अड़ियल है पर वह दिल की बहुत साफ है । वह घर वालों के लिए बहुत कुछ करती है। भगवान उसे जल्दी से ठीक कर देना । निनाद भी उनकी बात में हां में हां मिलाता है । पर करिश्मा को यह बात ठीक नहीं लगती करिश्मा और उसकी सास इस बात को नकारते हैं। इस पर निनाद कहता है कि यहां वह बच्ची हॉस्पिटल में एडमिट है। और तुम्हें उसकी बुराई करनी है।

विराट को होती है सई की चिंता
विराट सई को लेकर काफी टेंशन में होता है वह परेशान होकर भगवान से बस यह मांगता है कि भले ही वह सई से दूर रह ले पर सई ठीक हो जाए।

सई के लिए है खून की जरूरत
सई के शरीर में ब्लड की कमी के कारण पुलकित सम्राट से कहता है कि सई के लिए खून की जरूरत है । और एकमात्र मेरे अलावा तुम ही हो जो सई के फैमिली मेंबर लगते हो । मुझे जल्द से जल्द उसके लिए ब्लड का इंतजाम करवा दो। वह विराट से कहता है कि तुम अब यह झूठे आंसू मत बहाओ। मुझे तुम पर बिल्कुल भरोसा नहीं।

Precap —अश्वनी आई विराट को कहती है कि वह दूर से सई को देख सकता है। और ऐसा कहकर विराट को सई के रूम के बाहर खड़ा कर देती है। सई आंखें खोलती है तो वह सामने विराट को पाती है। विराट सई को लेकर काफी परेशान दिखता है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: