जब आमिर खान ने पालतू कुत्ते का नाम बताया था शाहरुख - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब आमिर खान ने पालतू कुत्ते का नाम बताया था शाहरुख


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: When Aamir khan named the pet dog Shahrukh: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दोनों ही लोगों के चहेते एक्टर्स हैं। दोनों ने ही अपनी फिल्मों और एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीता है। जिसके वजह से जहां शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान हैं। वहीं, आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट हैं। ये दोनों ही एक्टर बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और कई बार साथ भी नजर आते हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब शाहरुख खान और आमिर खान के बीच कुछ सही नहीं था। जिसके कारण आमिर खान जहां आमिर ने अपने पालतू कुत्ते का नाम शाहरुख बताया था। वहीं, किंग खान ने भी उनकी इस बात पर जबरदस्त जवाब दिया था।

aamir_shah.jpg

आमिर ने कुत्ते का नाम बताया शाहरुख

दरअसल आमिर ने अपने ब्लॉग में पालतू कुत्ते का नाम शाहरुख बताया था। कुत्ते का नाम शाहरुख बताते हुए आमिर ने लिखा था कि शाहरुख मेरे पैर चाट रहा है और मैं उसे बिस्किट खिला रहा हूं। लेकिन आप लोग किसी भी नतीजें पर पहुंचे, उससे पहले ही मैं बता दूं कि शाहरुख उनके पालतु कुत्ते का नाम है। इसके अलावा भी आप लोग कुछ और सोचें, मैं बता दूं कि मेरा इसके नाम के साथ कोई लेना-देना नहीं है। यहां तक कि शाहरुख हमारे केयरटेकर का पालतू कुत्ता है।

शाहरुख मेरी अटेंशन पाना चाहता है

कुत्ते का नाम शाहरुख कैसे पड़ा ये बताते हुए आमिर खान ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा था कि दरअसल शाहरुख खान कुछ सालों पहले इस घर में शूटिंग के लिए आए थे और उस बीच ही केयरटेकर ने ये कु्त्ता खरीदा था। ऐसे में उसने कुत्ते का नाम शाहरुख रख दिया था। आमिर ने ब्लॉग में आगे बताया था कि शाहरुख मेरी अटेंशन पाने की कोशिश कर रहा है, वह बहुत स्मेल भी कर रहा है और मुझे लगता है कि उसे नहाने की जरूरत है।

शाहरुख खान ने आमिर को दिया जवाब

आमिर खान से जुड़ी ये बात शाहरुख खान को भा पता लगी। सबने इस पर शाहरुख खान से उनके रिएक्शन के बारे में पूछा। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक किंग खान ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि, 'मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि मैं भी कई बार मजाक में ऐसी बातें कहता रहा हूं। मुझे लगता है कि मेरे कारण भी किसी न किसी को परेशानी हुई होगी।

आमिर खान ने मांगी थी शाहरुख से माफी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रजत शर्मा ने अपने शो ‘आपकी अदालत’ में आमिर खान से ये सवाल किया था। इसके जवाब में आमिर ने कहा था, “मैंने बीते 20 सालों में शाहरुख खान के खिलाफ कोई शब्द नहीं कहा है। न ही मेरा शाहरुख खान के खिलाफ ऐसा कुछ कहने का इरादा था। इतना ही नहीं, आमिर खान ने शो में शाहरुख खान और उनके परिवार से माफी भी मांगी थी।

यह भी पढ़ें: आखिरी हेमा मालिनी के साथ क्या हुआ था ऐसा, जिसके कारण धर्मेंद्र ने सुभाष घई में जड़े थे तमाचे

बता दें कि अब शाहरुख खान और आमिर खान काफी अच्छे दोस्त हैं। एक बार जब शाहरुख खान से आमिर खान की पसंदीदा फिल्मों के बारे में भी पूछा था। शाहरुख ने राख, कयामत से कयामत तक, दंगल, लगान और 3 इडियट मेरी पसंदीदा फिल्म बताई थी।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: