जब इस अभिनेत्री ने अमिताभ बच्चन को मारा था जोरदार थप्पड़, ऐसा था बिग बी का रिप्लाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब इस अभिनेत्री ने अमिताभ बच्चन को मारा था जोरदार थप्पड़, ऐसा था बिग बी का रिप्लाई


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कभी किसी अभिनेत्री से थप्पड़ भी खाया होगा, ये सुनने में बड़ा अजीब सा लगता है, इस बात पर यकीन नहीं होता है कि बिग बी को भी कोई थप्पड़ मार सकता है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं उस किस्से के बारे में जब अमिताभ ने एक अभिनेत्री से थप्पड़ खाया था।

bigb-waheeda2.jpg

दरअसल ये किस्सा अमिताभ बच्चन और वहीदा रहमान से जुड़ा हुआ है। जिसमें इस वजह से वहीदा रहमान ने एक बार अमिताभ बच्चन को जोरदार थप्पड़ मारा था। इस बात का खुलासा खुद वहीदा रहमान ने एक टीवी शो में किया था। उन्होंने बताया था कि ये बात फिल्म ‘रेशमा और शेरा’ की शूटिंग के समय की, जिसमें एक सीन में मुझे अमिताभ बच्चन को एक जोरदार थप्पड़ मारना था।

bigb-waheeda1.jpg

वहीदा का कहना था कि ये सीन करना उनके लिए काफी मुश्किल था। लेकिन निर्माता-निर्देशक सुनील दत्त ने वहीदा से कहा कि ‘अगर आप ठीक से ये शॉट नहीं करेंगी तो रिटेक करना पड़ेगा। जिसके चलते अमिताभ बच्चन को और थप्पड़ खाने पड़ेंगे। इसीलिए दिल मजबूत कीजिये और एक थप्पड़ मार दीजिए, इस तरह अमिताभ को आपका एक ही थप्पड़ खाना पड़ेगा।

bigb-waheeda3.jpg

इस सीन को शूट करते समय वहीदा रहमान ने अमिताभ को भी चेतावनी दे दी थी कि वो उनके बहुत कस के थप्पड़ मारने वाली हैं। इस पर अमिताभ ने कहा कि था कि ‘हां, कोई बात नहीं' और वहीदा ने अमिताभ को जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया था। अमिताभ बच्चन की किस्मत अच्छी थी कि ये सीन एक ही टेक में पूरा हो गया। मगर शॉट खत्म होते ही अमिताभ बच्चन अपने गाल पर पड़े थप्पड़ का रिप्लाई देने के लिए वहीदा के पास गए और उनसे कहा कि ‘वहीदा जी थप्पड़ वाकई काफी अच्छा था।

यह भी पढ़ें: जब अभिषेक के लिए बोले शाहरुख खान, इनके बाप नहीं सिखा पाए तो मैं क्या सिखाऊंगा, देखने लायक था बिग भी का रिएक्शन



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: