लाल लिपस्टिक लगाने के बाद लड़कियों के मन में आती है ये अजीबोगरीब बातें! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लाल लिपस्टिक लगाने के बाद लड़कियों के मन में आती है ये अजीबोगरीब बातें!


<-- ADVERTISEMENT -->



हर महिला की सुंदरता में लिपस्टिक चार चाँद लगाती है। क्योकि फेश के हिसाब से लिपस्टिक लगाने पर महिलाओं की सुंदरता बढ़ती है। आजकल बाजार में तरह तरह की लिपस्टिक मिलती है। लेकिन सबसे ज्यादा लड़किया लाल लिपस्टिक का इस्तेमाल करती है। रेड लिपस्टि‍क लगाने के बाद कई बार लड़कियों के मन में ये अजीबोगरीब बातें भी आती हैं। आइये जानते है महिलाओं की ये बाते.... 

# लाल लिपस्ट‍िक लगाने के बाद कॉन्फिडेंस तो बढ़ता है लेकिन अगर लड़कियों को कोई घूरने लगे तो उन्हें लगता है कि कहीं उनकी लिपस्ट‍िक कुछ ज्यादा ही गाढ़ी तो नहीं हो गई। या फिर दांतों पर तो नहीं लग गई...


# लाल लिपस्टिक लगाने पर एक बार लगाने के बाद खाते-पीते समय ध्यान तो रखना ही पड़ता है। अक्सर लड़कियों को इस बात की टेंशन हो जाती है कि उनकी लिपस्ट‍िक खाने के दौरान खराब तो नहीं हो गई। कही चेहरे पर तो नहीं फेल गयी।

# कहीं इसका लाल रंग बुरा तो नहीं लग रहा...? कहीं मैं वैंपायर तो नहीं लग रही? कही यह मेरे चेहरे पर मैच तो नहीं कर रहा है।


# मुझे एक बार वॉशरूम जाकर लिपस्ट‍िक चेक कर लेनी चाहिए।

# अरे नहीं...उसकी रूमाल पर मेरे लिपस्ट‍िक के निशान पड़ गए हैं। क्या मुझे उसका रूमाल लेकर धो देना चाहिए। इसके ऊपर कही दाग तो नहीं रह जायेंगे। 


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: