Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान से मिलने मन्नत पहुंचे सलमान खान


<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान को रविवार, 3 अक्टूबर को मुंबई के बैंडस्टैंड में शाहरुख खान के बंगले मन्नत जाते हुए देखा गया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इससे पहले कॉर्डेलिया क्रूज की महारानी जहाज पर ड्रग का भंडाफोड़ करने के बाद शाहरुख के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। सलमान खान को शाहरुख खान के घर मन्नत अपनी गाड़ी से चुपचाप पहुंचे। वह अपने रेंज रोवर की अगली सीट पर बैठे थे। सलमान मन्नत के बाहर जमा मीडिया कर्मियों को अपनी कार के अंदर जाने के लिए रास्ता बनाने के लिए इशारा करते हुए देखे गए। लंबे दौर की पूछताछ के बाद, आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया। आर्यन पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 8 (सी), 20 (बी), 27 और 35 के तहत मामला दर्ज किया गया था। आर्यन के अलावा अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार किया गया था। मादक पदार्थ का भंडाफोड़ मामले के तीनों आरोपियों को चार अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। 
 

इसे भी पढ़ें: क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी: कोर्ट ने आर्यन खान सहित तीन लोगों को एक दिन की NCB हिरासत में भेजा 

क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी: एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, सात अन्य को गिरफ्तार किया
स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई के अपतटीय क्षेत्र में एक क्रूज़ पोत से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किये जाने के सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि आर्यन खान के अलावा गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा के तौर पर हुई है। आर्यन खान, धमेचा और मर्चेंट को यहां एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें चार अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।
 
उन्होंने बताया कि सभी आठ आरोपियों को मेडिकल जांच के बाद सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीएस कानून की धारा 27 (किसी भी मादक पदार्थ का सेवन करने के लिए सज़ा), 8सी (मादक पदार्थ का उत्पादन, निर्माण, रखना, बेचना या खरीदना) एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। एनसीबी के अधिकारियों ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ जहाज पर छापेमारी के बाद आर्यन और सात अन्य को हिरासत में लिया था। एनसीबी के गिरफ्तारी मेमो के मुताबिक, छापे के बाद 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी (मेफोड्रोन), 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी एवं 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं। अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा और कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया।
 
उन्होंने बताया, ‘‘अभियान के दौरान संदिग्धों की तलाशी ली गई और उनके पास से अलग-अलग मादक पदार्थ बरामद हुए, जिसे उन्होंने अपने कपड़ों, अंत:वस्त्रों और (महिलाओं ने) पर्स में छिपा रखा था।’’ क्रूज कंपनी ने रविवार को एक बयान में कहा कि उसका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है। वाटरवेज लीजर टूरिज्म प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और अध्यक्ष जुर्गन बेलोम ने एक बयान में कहा, ‘‘कॉर्डेलिया क्रूज का प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से इस घटना से कोई संबंध नहीं है। कॉर्डेलिया क्रूज ने अपने जहाज को एक निजी कार्यक्रम के लिए दिल्ली स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को किराए पर दिया था।’’ उसमें कहा गया है कि कॉर्डेलिया क्रूज अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रहा है।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: