Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली एनिवर्सरी से पहले रोमांटिक हुए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत, सरेआम किया लिप-लॉक, देखें वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है। पिछले कुछ सालों से उनके सितारे बुलंदियों पर चल रहे हैं क्योंकि उनका गाया लगभग हर गाना सुपरहिट होता है। यही वजह है कि आए दिन लोगों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी भी बढ़ती जा रही है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 63 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उनका एक वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है।

दरअसल, 24 अक्टूबर को नेहा एनिवर्सरी और रोहनप्रीत की पहली एनिवर्सरी है। ऐसे में दोनों इसके लिए काफी एक्साइटिड हैं। दोनों ने अपनी सालगिरह सेलिब्रेट करना भी शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की एक हरकत से बुरी तरह भड़क गई थीं ऐश्वर्या राय, बेडरूम से निकाल दिया था बाहर

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि नेहा रोहनप्रीत के गले पर चाकू रख देती हैं और उनसे कहती हैं कि तुम्हारे पास जो भी है उसे मेरे हवाले कर दो। जिस पर रोहन उनके कंधे पर अपना सिर रखकर कहते हैं, लो कर दिया। फिर दोनों एक-दूसरे को प्यार से किस करते हैं और केक काटते हैं। इस दौरान दोनों एक-दूसरे से कहते हैं कि शादी की २५ वीं सालगिरह मुबारक हो।

हालांकि, नेहा और रोहन की शादी को एक ही साल हुआ है। वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, "5 दिन बाद हमारी पहली मैरिज एनिवर्सरी है!!! धन्यवाद @rohanpreetsingh आपने मुझे पूरा किया। नोट: हम 25 साल इसलिए कहते हैं, क्योंकि हम आकर्षण के नियम में विश्वास करते हैं, सभी प्यार के लिए मेरे #NeHearts और हमारे शुभचिंतकों को धन्यवाद और आशीर्वाद देते हैं।" दोनों का ये रोमांटिक काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: जब दीपिका पादुकोण थीं भूखी, लेकिन आमिर खान ने खाने के लिए पूछा तक नहीं, बेहद मजेदार है किस्सा

बता दें कि नेहा और रोहन की पहली मुलाकात म्यूजिक एल्बम ‘नेहू दा व्याह’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे। कुछ वक्त की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। नेहा ने अपने हर फंक्शन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: