नहीं टूटी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी! दंपत्ति ने नोटिस भेजकर शर्लिन चोपड़ा से मांगा 50 करोड़ हर्जाना - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

नहीं टूटी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी! दंपत्ति ने नोटिस भेजकर शर्लिन चोपड़ा से मांगा 50 करोड़ हर्जाना


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। दंपति ने शर्लिन के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसने उनके खिलाफ मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। चोपड़ा ने शेट्टी और कुंद्रा पर मानसिक और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

शिल्पा-राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा को भेजा 50 करोड़ का मानहानि नोटिस
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके व्यवसायी पति राज कुंद्रा ने मंगलवार को अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को कानूनी नोटिस भेजकर माफी मांगने और उनके खिलाफ ‘‘फर्जी तथा निराधार’’ आरोप लगाकर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के एवज में 50 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है। दंपत्ति के वकील प्रशांत पाटिल के माध्यम से भेजे गए कानूनी नोटिस में चोपड़ा से सात दिनों के भीतर प्रमुख अखबारों और डिजिटल मीडिया में बिना शर्त माफी मांगने को कहा गया है। ऐसा नहीं करने की स्थिति में वे 37 वर्षीय अभिनेत्री के खिलाफ दीवानी और फौजदारी कार्यवाही करने की चेतावनी दी गई है। कुंद्रा और चोपड़ा दोनों अश्लील सामग्री मामले में आरोपी हैं। कुंद्रा को दो महीने जेल में रहने के बाद मुंबई की एक अदालत ने पिछले महीने जमानत दे दी थी। चोपड़ा ने पिछले सप्ताह जुहू थाने में लिखित शिकायत देकर शेट्टी और कुंद्रा पर उनके साथ धोखा करने का आरोप लगाया था। चोपड़ा ने कुछ अन्य आरोप भी लगाए थे।
 

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन की फिल्म “थैंक गॉड” में पेश होगा श्रीलंकाई गाने का हिंदी संस्करण 

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाए थे यौन उत्पीड़न के आरोप
एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, "अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। रिपोर्ट में आगे लिखा गया है, चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कथित रूप से यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी देने के लिए शिकायत दर्ज की थी।

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में शर्लिन चोपड़ा काफी मुखर रही हैं। उन्होंने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के समय के पोस्ट और वीडियो भी साझा किए। बिना नाम लिए शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा पर तंज कसते हुए एक वीडियो में कहा, ''कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक दीदी कह रही हैं कि उन्हें अपने पति की नापाक हरकतों की जानकारी नहीं थी। दीदी यह भी कह रही हैं कि उन्हें अपने पति की चल-अचल संपत्ति की जानकारी नहीं है। यह कथन कितना सत्य है, आप लोग स्वयं समझ सकते हैं।"
 

इसे भी पढ़ें: एक्शन हीरो विद्युत जामवाल को नहीं पसंद है एक्शन फिल्में देखना, बताया कारण 

शर्लिन चोपड़ा ने वीडियो जारी करके लगाए थे आरोप
आपको बता दें कि अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा मामले से अपने जुड़ाव पर खुलकर बात की थी। शर्लिन ने कहा कि वह इस मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को बयान देने वाली पहली शख्स थीं। शर्लिन ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमे उन्होंने कहा था कि “पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडियाकर्मी मुझे फोन कर रहे हैं, मुझे ईमेल कर रहे हैं और मुझे यह जानने के लिए मैसेज कर रहे हैं कि इस विषय पर मेरा क्या कहना है। मैं आप सभी को सूचित करना चाहती हूं कि महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को अपना बयान देने वाला मैं पहली व्यक्ति थी। मैं उनके साथ आर्म्सप्राइम के बारे में जानकारी साझा करने वाला पहली व्यक्ति भी थी।"

राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार किया था। कारोबारी पिछले महीने जमानत पर छूटा था।



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: