Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टाइट टॉप और रिप्ड जींस पहनकर जान्हवी कपूर ने ढाया अपने हुस्न का कहर, तस्वीरें हुईं वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ध़ड़क से की थी। पहली ही फिल्म से ही जान्हवी ने अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लिया था। इसके बाद से ही वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। हालांकि, फिल्मों के अलावा वह अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में जान्हवी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान उनका परफेक्ट फिगर देखकर हर किसी की आखें उन्हीं पर ठहर गईं।

जान्हवी को उनके फिट एंड कर्वी बॉडी के लिए जाना जाता है। उनकी परफेक्ट का हर कोई दीवाना है। ऐसे में जान्हवी हमेशा ऐसे आउटफिट कैरी करती हैं जिसमें उनकी बॉडी शेप परफेक्टली दिखाई देती है। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला, जब वह एयरपोर्ट पर दिखाई दीं। इस दौरान वह ब्राउन कलर का टॉप और ब्लू जींस में नजर आईं।

बता दें कि जान्हवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत धड़क से की थी। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में थे। पहली फिल्म से एक्ट्रेस ने सफलता का स्वाद चख लिया था। इसके बाद वह गुंजन सक्सेना और रूही जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। आने वाली फिल्मों की बात करें तो 'दोस्ताना-2' (Dostana 2), 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) और 'मिली' (Mili) जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: