सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, ‘मैं तो सिर्फ नाम का नवाब हूं, पटौदी पैलेस में होने वाली शूटिंग के पैसे तो मां रख लेती हैं’ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, ‘मैं तो सिर्फ नाम का नवाब हूं, पटौदी पैलेस में होने वाली शूटिंग के पैसे तो मां रख लेती हैं’


<-- ADVERTISEMENT -->



दिल्ली। सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म भूत पुलिस को लेकर काफी चर्चा में है।जिसके प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में वो लीड रोल में नजर आए हैं। इनके साथ अर्जुन कपूर, यामी गौतम, और जैकलीन फर्नांडिज भी मुख्य भूमिका में हैं। अभी हाल ही में इसी एपिसोड का एक अनसेंसर्ड वर्जन रिलीज हुआ है जिसमें सैफ ने कई मज़ेदार खुलासे किए हैं इसमें कपिल ने सैफ से उनके पैलेसे को लेकर सवाल पूछा कि जब उनके महल में वेबसीरीज ‘तांडव’ की शूटिंग हुई थी तब आपने एक्टर के तौर ज्यादा पैसे कमाए थे या प्रॉपर्टी को किराये पर देकर?

इस सवाल के जवाब में सैफ ने हंसते हुए कहा की ‘पुश्तैनी घर पटौदी पैलेस में हो रही शूटिंग के दौरान जो भी पैसा आता है और वो मेरी मां शर्मिला टैगोर अपने पास रखती हैं। मैं तो सिर्फ नाम का नवाब हूं’ वही अर्चना पूरण सिंह भी इस बात को सुनकर मजे लेने लगती थी। और बीच बीच में कपिल को यामी और जैकलिन से लगातार फ्लर्ट करने पर टोकते नजर आई थीं।

इसी बीच कपिल ने सैफ से एक और सवाल करते हुए पूछा, ‘आपको अगर कोई यह कहे कि बच्चे हो गए हैं, फ्लर्ट करना बंद कर दो तो आप क्या जवाब देते हो उनको?’ इस पर सैफ चुप हो जाते है उनको मौन होता देख अर्चना बोल पड़ती हैं कि, पहले करीना को जवाब देगा ये, फिर किसी को कोई जवाब देगा इसपर सैफ बोले कि हां इसका तो जवाब ही नहीं है।

इन सवालों के बाद कपिल ने सैफ से एक और मजेदार सवाल किया था कि लॉकडाउन में आपने क्या किया? इस पर सैफ बोले-‘पहले लॉकडाउन में मैंने फ्रेंच और कुकिंग सीखी इसके बाद बच्चा पैदा किया। बता दे की यहाँ पर सैफ का इशारा उनके और करीना के दूसरे बेटे जहांगीर अली खान से था, बता दे की लॉकडाउन के दौरान ही इसी साल 21 फरवरी को करीना ने अपने दूसरे बेटे का जन्म दिया था।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: