नेहा के घर बेबी बॉय की गूंजी किलकारी, पति अंगद ने वाहे गुरु का किया शुक्रिया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नेहा के घर बेबी बॉय की गूंजी किलकारी, पति अंगद ने वाहे गुरु का किया शुक्रिया

neha dhupia and angad bedi blessed with baby boy

<-- ADVERTISEMENT -->



neha dhupia and angad bedi blessed with baby boy


neha dhupia and angad bedi blessed with baby boy- मुम्बई। रॉडीज़ की जज और बॉलीवुड एक्ट्रैस नेहा धूपिया एक फिर मां बन गई हैं। नेहा ने इस बार बेटे को जन्म दिया है। नेहा के पति अंगद बेदी ने इस खुशखबरी को फैंस के साथ साझा किया। नेहा और अंगद बेदी ने आज अपने दूसरे बच्चे के जन्म के मौके पर वाहे गुरू का धन्यवाद किया। आपको बताते चलें कि, अंगद और नेहा की पहले से एक बेटी भी है।
 
नेहा और अंगद ने जुलाई में अपने नए सदस्य के आने की खुशखबरी एक फोटो के साथ फैंस से शेयर की थी। इस फोटो में नेहा के साथ पति अंगद बेदी और बेटी मेहर दिखाई दिए थे। अब नेहा के फिर से मां बनने की खबर के बाद परिवार में हर कोई खुश है।

तस्वीर शेयर कर, दी खुशखबरी
नेहा के पति अंगद बेदी ने आज एक तस्वीर साझा करते हुए फैंस के साथ अपनी खुशियां बांटी। एक्टर ने लिखा है कि सर्वशक्तिमान ने आज हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया। नेहा और बेबी बॉय दोनों ठीक हैं। मेहर नए सदस्य के आगमन को “बेबी” की उपाधि देने के लिए तैयार है। यहां बेबी बॉय पै.वाहेगुरु मेहर करे, नेहा धूपिया इस यात्रा के माध्यम से ऐसे योद्धा होने के लिए धन्यवाद।

आपको बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने मई साल 2018 में सात फेरे लिए थे और खास बात ये है कि उसी साल 18 नवंबर में दोनों बेटी मेहर के पैरेंट्स बने थे। नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं और जब नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दी थी तब वह काफी सुर्खियों में आ गई थीं। ऐसे में अब नेहा ने फिर से मां बनने की खबर से उनके फैंस काफी खुश हैं।
 
प्रोफेशनल लाइफ पर नज़र डालें
नेहा धूपिया के करियर की बात की जाए तो वह लास्ट फिल्म ‘देवी’ में दिखाई दी थीं जो एक शॉर्ट फिल्म थी। अब नेहा की अगली फिल्म अ थर्सडे और सनक हैं जिसमें वो दिखाई दे सकती हैं। ‘सनक’ में विद्युत जामवाल लीड रोल में हैं। वहीं अंगद बेदी की बात करें तो उनकी लास्ट फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ थी जिसमें उन्होंने काफी अच्छा किरदार निभाया था। फिल्म में अंगद ने जाह्नवी कपूर के भाई का किरदार निभाया था। इस फिल्म के लिए अंगद की काफी तारीफ भी की गई थी।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: