इस जवाब ने लारा दत्ता को बनाया था मिस यूनिवर्स 2000, दीया मिर्जा ने किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस जवाब ने लारा दत्ता को बनाया था मिस यूनिवर्स 2000, दीया मिर्जा ने किया खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर फैंस के लिए नई-नई पोस्ट शेयर करती हैं। इस बीच उन्होंने लारा दत्ता (Lara Datta) से जुड़ा एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने 2000 में लारा दत्ता के मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली फोटो शेयर की है। सालों बाद लारा की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दीया ने लारा दत्ता की तारीफ की है। तस्वीर पर उन्होंने लिखा है 'माई गर्ल'। दीया मिर्जा का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

lara_dia.jpg

इसी के साथ उन्होंने लारा दत्ता के जवाब को कोट किया जो उन्होंने मिस यूनिवर्स जीतने से पहले दीया था। तब लारा ने कहा था, 'किसी को यह याद नहीं रहेगा कि आप कैसे दिखते थे, आपने कौन सा गाउन पहना था या आपने कौन सा मेकअप किया था, अपने कौन से आभूषण पहने थे या अपने अपने नाखूनों को पेंट किया था या नहीं, लेकिन उन्हें यह याद रहेगा कि आप लोगों के साथ कैसा व्यवहार करते है। यही वह विरासत है जिसे आप पीछे छोड़ते हैं'।

dia_lara1.jpg

बताते चलें कि उस दौरान मिस यूनिवर्स का ताज पहनने से पहले एक्ट्रेस लारा दत्ता से कई सवाल किए गए थे। उन्हीं में से एक सवाल के जवाब में लारा ने यह बात कही थी, जिसने वहां बेठे सभी लोगों का दिल जीत लिया था। लारा के इसी जवाब ने उन्हें ताज जीतने में मदद की थी। यह वही साल है जब दीया मिर्जा और प्रियंका चोपड़ा ने भी मिस एशिया पैसिफिक और मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। इसी के बाद से इन तीनों एक्ट्रेस में अच्छी दोस्ती है। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी लारा दत्ता के साथ फोटो शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: जब इतनी छोटी सी बात पर स्वरा भास्कर ने 4 साल के बच्चे को दीं थी गालियां

दीया के काम की बात करें तो उनको तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ में देखा गया था। वैसे इन दिनों वह अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। इसी साल उन्होंने वैभव रेखी के साथ शादी की और कुछ महीने बाद बेटे अव्यान को जन्म दिया है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: