Gum Hai kisi Ke Pyar Mein 20 oct Written Update :विराट ने बचाया सई को गिरने से - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Gum Hai kisi Ke Pyar Mein 20 oct Written Update :विराट ने बचाया सई को गिरने से


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। सई के डिस्चार्ज मिलने के बाद विराट उसे लेकर घर की ओर निकलता है। सई और विराट दोनों के मन में बहुत सारी उलझन है । कि आगे क्या होगा सई सोचती है क्या विराट सर उसकी तबीयत ठीक होने के बाद भी उसके साथ इतना अच्छा बर्ताव करेंगे । विराट सई के बारे में सोच रहा होता है । घर पर सब उन दोनों का इंतजार कर रहे होते है।

रास्ते में सई सोचती है अपने चौहान निवास को छोड़ने के डिसीजन के बारे में
लौटते वक्त सई पूरे रास्ते यही सोचते रहती है कि कैसे वह इतनी मेहनत से चौहान निवास को छोड़कर निकली थी । इन्हीं रास्तों से होकर वह चौहान निवास से बाहर जाना चाहती थी। और आज वह वापस विराट सर के साथ चौहान निवास में जा रही है । विराट उसके मन की बात को समझ जाता है और उसे समझाता है कि चौहान निवासी ही उसका घर है।

सई अचानक उतर जाती है कार से
सई विराट को बोलकर गाड़ी रुकवाती है और कार से उतर कर तुरंत उस बच्चे की ओर जाती है जिसे बचाने के चक्कर में उसे चोट लगी होती है । सई उस बच्चे को सही सलामत देख कर खुश होती है।

सई को आता है चक्कर
सई को चक्कर आता है और वह बेहोश होकर गिरने लगती है । इतने में विराट आकर उसे संभाल लेता है। उस बच्चे के मम्मी पापा विराट को कहते हैं कि सई इतनी प्यारी है । जो वह किसी दूसरे बच्चे के लिए इतना कुछ कर सकती है तो। वह आपसे कितना प्यार करती होगी ।विराट सही को गोद में उठाकर कार में ले जाता है।

Precap —घर पर सब सई का इंतजार कर रहे होते हैं। घर पहुंचने के बाद जब विराट सई को उसके कमरे में आराम करने के लिए ले जाने वाला होता है। तो अश्वनी आई कहती है कि विराट और सई अब अलग-अलग कमरे में रहेंगे । सई जिस तरीके से खुश रहना चाहती है अब वही होगा।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: