Bunty Aur Babli 2 Trailer: बंटी और बबली 2 का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, होगा फुल एंटरटेनमेंट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Bunty Aur Babli 2 Trailer: बंटी और बबली 2 का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, होगा फुल एंटरटेनमेंट


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: Rani Mukerji And Saif Ali Khan Bunty Aur Babli 2 Trailer: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की आने वाली फिल्म बंटी बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। तीन मिनट 11 सेकंड के ट्रेलर को देखकर आप फिल्म की पूरी कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं। बंटी बबली 2 साल 2005 में आई अमिताभ बच्चन, रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है। इस बार बंटी और बबली 2 में अभिषेक बच्चन की जगह सैफ अली खान जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं।।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म में इस बार फिल्म में दो जोड़ियां दिखाई दे रही हैं। एक तो सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की और दूसरी जोड़ी है सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शारवरी (Sharvari) की। बंटी और बबली के नाम से सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी लूट का काम करते हैं। जिसके बाद वहां की पुलिस को लगता है कि पुराने बंटी और बबली ने वापस आ गए हैं। जिसके कारण पुलिस सैफ अली खान और रानी मुखर्जी को दबोच लेती है। पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में पुलिस की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: कभी वर्ल्ड कप में भारत से पाकिस्तान के हारने पर ये बोले थे शोएब अख्तर, कही थी ये बड़ी बात

ऐसे में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी एक गेम प्लान बनाते हैं जिससे ये पता चल सके कि असली बंटी और बबली का नाम कौन इस्तेमाल कर रहा है। अब इस फिल्म में ये देखना बेहद ही मजेदार होगा कि असली और नकली के जंग में कौन किस पर भारी पड़ने वाला है। ये फिल्म पहले ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण रिलीज डेट टाल दी गई थी। अब बंटी और बबली 2 सिनेमाघरों में 19 नवंबर को दस्तक देने के लिए तैयार हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: