Bollywood Updates: 'लकड़बग्घा' के लिए अंशुमन लेंगे ट्रेनिंग - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Bollywood Updates: 'लकड़बग्घा' के लिए अंशुमन लेंगे ट्रेनिंग


<-- ADVERTISEMENT -->



Bollywood Updates: अंशुमन झा अपनी अगली हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट एक्शन फिल्म 'लकड़बग्घा' में खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। इसके लिए अंशुमन ने त्साही शेमेश के साथ ट्रेनिंग की है। शेमेश को मार्वल फ्रैंचाइजी की 'फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर' के लीड एक्टर्स को ट्रेनिंग देने के लिए जाना जाता है। अंशुमन कहते हैं, 'त्साही एक अविश्वसनीय ट्रेनर और आत्मरक्षा विशेषज्ञ हैं जो ट्रेनी के बेस्ट को सामने लाते हैं।

इजरायली मार्शल आट्र्स भी सीखा
फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग के दौरान अंशुमन जुलाई से ट्रेनर विकी अरोड़ा के साथ काम कर रहे हैं। वहीं, अगस्त से उन्होंने इजरायली मार्शल आट्र्स क्राव मागा सीखने के लिए न्यूयॉर्क में त्साही के साथ ट्रेनिंग की। फिल्म में बहुत मुश्किल एक्शन स्टंट्स होंगे जिन्हें परफॉर्म करने के लिए डायरेक्टर विक्टर मुखर्जी को शारीरिक रूप से फिट अभिनेता की जरूरत है जो एक्शन में भी महारथ रखता हो। अंशुमान सिर्फ स्क्रीन पर दिखाने के लिए एक्शन नहीं सीखना चाहते थे। फिल्म पूर्वी कोलकाता, चाइनाटाउन में सेट है और दिसंबर 2021 से इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी। फिल्म अवैध पशु व्यापार के इर्द-गिर्द घूमती है।

Read More: शाहरुख खान ने ऐसा क्यों कहा- मेरा नाम मेरे बच्चों की जिंदगी खराब कर सकता है

चाहिए था फिजिकली फिट एक्टर
विक्टर मुखर्जी का कहना है कि 'फिल्म के एक्शन सीक्वेंस बहुत जटिल और मुश्किल से परफॉर्मेंस होने वाले हैं। ऐसे में हमें एक शारीरिक रूप से फिट एक्टर की जरूरत थी। वहीं अंशुमान भी सिर्फ स्क्रीन पर दिखाने के लिए एक्शन सीखना नहीं चाहते थे, बल्कि वास्तविकता में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को सामने लाना चाहते थे। विक्टर काक हना है कि अंशुमन का आत्मविश्वास, समर्पण और सही मार्गदर्शन उन्हें अपेक्षित परिणाम देगा।

Read More: आखिर परिणीति चोपड़ा को अपने माता-पिता से क्यों हो गई थी नफरत?

अंशुमन बोले, 'शानदार अनुभव रहा'
अंशुमन, वर्तमान में प्रशांत सावंत के साथ अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'इन सभी गुरुओं के साथ काम करना एक शानदार अनुभव है और इस दौरान अपने ही शरीर के बारे में सीखना और इसकी सीमाएं जानना, मेरे लिए नया अनुभव है। वहीं, त्साही एक जबरदस्त शिक्षक हैं जो आपको प्रेरित करते हैं और आपको अपना बेहतरीन संस्करण बनने में मदद करते हैं।

Read More: करीना के पति सैफ अली खान पर है इस एक्ट्रेस की नजर, करना चाहती हैं शादी



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: