जब अमेरिका में सुनील शेट्टी को आतंकवादी समझकर कर लिया गया गिरफ्तार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब अमेरिका में सुनील शेट्टी को आतंकवादी समझकर कर लिया गया गिरफ्तार


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अब भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन एक वक्त था जब वह इंडस्ट्री के टॉप के एक्टर हुआ करते थे। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता था। एक्शन, रोमांस और कॉमे़डी हर तरह की फिल्मों में वह फिट बैठते थे। एक्टिंग के साथ-साथ वह अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखते हैं। आज भी उन्हें इंडस्ट्री का फिट एक्टर माना जाता है। हालांकि, एक बार फिटनेस के कारण वह बुरी तरह मुसीबत में फंस गए थे।

सुनील शेट्टी ने साल १९९२ में फिल्म बलवान से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया था। साल २००२ में सुनील शेट्टी संजय गुप्ता की फिल्म कांटे में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने बाउंसर अन्ना का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके अलावा, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, कुमार गौरव, अक्षय खन्ना, लकी अली और संजय मांजरेकर जैसे एक्टर्स थे। फिल्म की शूटिंग के लिए सभी कलाकार अमेरिका गए हुए थे।

यह भी पढ़ें: जब डॉक्टरों ने जया बच्चन को अमिताभ बच्चन से आखिरी बार मिलने के लिए कहा

sunil_shetty_1.jpg

सुनील शेट्टी हमेशा अपने फिटनेस को लेकर सजग रहा करते थे। ऐसे में अमेरिका में भी वह जिस होटल में ठहरे थे वहां से वो रोजाना ही जिम के लिए जाया करते थे। होटल से जिम थोड़ी दूरी पर था। ऐसे में वह रोजाना सुबह चार बजे जिम के लिए निकल जाया करते थे और जिम से फिल्म सेट पर पहुंचते थे। एक दिन उन्हें जिम से ज्यादा टाइम लग गया था। वह लेट ना हो जाए इसलिए उन्होंने जिम में ही अपने अपने किरदार का लुक अपना लिया। इसके बाद वह शूटिंग के लिए निकल पड़े। लेकिन उनका ये कदम उनपर भारी पड़ गया।

यह भी पढ़ें: जब कंगना रनौत ने अजय देवगन को दी थी हाथ की नस काटने की धमकी

रास्ते में अमेरिकन पुलिस ने उन्हें आतंकवादी समझकर गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने पुलिसवालों को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने उनकी एक भी बात नहीं मानी। जब ये बात फिल्म के बाकी लोगों तक पहुंची तो सभी पुलिस स्टेशन पहुंच गए। संजय गुप्ता और अमिताभ बच्चन किसी तरह पुलिस वाले को समझाने में कामयाब हुए कि सुनील शेट्टी कोई आतंकवादी नहीं बल्कि एक एक्टर हैं। जिसके बाद पुलिसवालों ने एक्टर को छोड़ दिया।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: