Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिषेक बच्चन की एक हरकत से बुरी तरह भड़क गई थीं ऐश्वर्या राय, बेडरूम से निकाल दिया था बाहर


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। उनकी लाखों करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। विश्व सुंदरी रह चुकीं ऐश्वर्या ने साल 2007 में महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे व एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की। दोनों की शादी को कई साल बीच चुके हैं लेकिन आज भी उनके बीच पहले जैसा प्यार कायम है। दोनों को इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है। उनकी जोड़ी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। शादी के बाद से ही दोनों जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव में एक-दूसरे का साथ देते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार ऐश्वर्या अभिषेक की एक हरकत से बुरी तरह भड़क गई थीं और उन्होंने अपने पति को दो रातों के लिए बेडरूम से निकाल दिया था। जिसके बाद अभिषेक को हॉल में रात बितानी पड़ीं।

दरअसल, ये बात साल २०१४ की है। उन दिनों अभिषेक अपनी कबड्डी टीम की ट्रेनिंग के लिए सिलसिले में चेन्नई की सत्यभामा यूनिवर्सिटी गए हुए थे। वहां उनकी मुलाकात यूनिवर्सिटी के फाउंडर कर्नल जेपिआर से हुई। उनका ऑफिस काफी छोटा था। उनके ऑफिस में दो चार कुर्सियों के अलावा एक डेस्क था। बाकी कुछ नहीं था।

यह भी पढ़ें: जब शादी के 2 साल बाद ही अभिषेक बच्चन को तलाक देने की उठी बात, ऐश्वर्या राय ने दिया ये जवाब

aishwarya_.jpg

अभिषेक बच्चन ने देखा कि कर्नल जेपिआर ने अपनी सारी ट्रॉफियां जमीन पर रखी हुई थीं। ये देखकर अभिषेक बच्चन काफी हैरान रह गए थे। ऐसे में उन्होंने कर्नल जेपिआर से पूछ ही लिया कि वह अपनी ट्रॉफीज को जमीन पर क्यों रखते हैं? इस पर कर्नल जेपिआर ने जो बात बताई उससे अभिषेक बच्चन काफी प्रभावित हुए थे। उन्होंने कहा कि ऐसा उन्होने इसलिए किया है, ताकि जीत का नशा और ये पुरस्कार उनके सिर पर ना चढ़े। कर्नल की ये बातें सुनकर अभिषेक काफी इम्प्रेस हुए।

यह भी पढ़ें: जब पिता अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेट से बाहर निकाले गए थे अभिषेक बच्चन, जानें क्या हुआ था ऐसा

ऐसे में अभिषेक बच्चन ने भी अपने घर पर यही करने का सोचा। उन्होंने अपनी और ऐश्वर्या की सारी ट्रॉफियों को जमीन पर सजा दिया था। उनका पूरा कमरा ही ट्रॉफियों से भर गया था। लेकिन जब ऐश्वर्या कमरे में आईं तो वो ये सब देखकर गुस्से से लाल हो गईं। अभिषेक ने इस बारे में एक इंटरव्यू में कहा, 'मैंने ऐश्वर्या को ट्रॉफियां जमीन पर रखने की वजह भी बताई लेकिन वो इतनी गुस्से में थी कि उन्होंने मुझे सीधे कमरे से बाहर कर दिया। ऐश्वर्या के गुस्से के कारण मुझे दो रात कमरे के बाहर हॉल में बितानी पड़ी थी।'



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: