लड़कियों से फ्लर्टिंग करने में माहिर होते हैं ऐसे लड़के! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लड़कियों से फ्लर्टिंग करने में माहिर होते हैं ऐसे लड़के!


<-- ADVERTISEMENT -->



कुछ लड़के ऐसे होते हैं जो प्यार में कम विश्वास करते है लेकिन फ़्लर्ट में माहिर। इनके लिए फ़्लर्ट करना एक कला होती हैं। अब इनके फ्लर्टिंग नेचर की लिमिट क्या है ये तो परिस्थिति पर निर्भर करता है लेकिन ऐसे लड़के अपने पार्टनर के सामने भी दूसरी लड़कियों से फ्लर्ट करना नहीं छोड़ते। कई बार तो इसके चलते इनके रिश्ते में दूरियां भी आ जाती है लेकिन इनकी आदतें नहीं बदलती। चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी राशि के लड़कों के बारे में बताते हैं, जो कभी भी फ्लर्ट करने लग जाते हैं। अगर आपका पार्टनर भी इस राशि का है तो थोड़ा संभलकर रहें।


मिथुन राशि के लड़के
मिथुन राशि के लोग काफी सोशल होते हैं क्योंकि इन्हें लोगों के साथ आगे बढ़कर बात करना और उनके संपर्क में रहना बखूबी जानते हैं। पहली मुलाकात में तो यह अपने मजाकिया अंदाज से लोगों को अपना बना लेते हैं जिस वजह से लड़कियां इनकी तरफ जल्दी आकर्षित हो जाती हैं लेकिन वो यह बिल्कुल नहीं जानती कि फ्लर्ट करना इनका जन्मजात टैलेंट है।


तुला राशि के लड़के
तुला राशि के लड़के होते तो बहुत चार्मिंग है। इनका बात करने का तरीका भी बड़ा अच्छा होता है जिससे लड़कियां झट इम्प्रेस हो जाती हैं। स्वभाव से रोमांटिक इस राशि के लड़के बड़ी ही चालाकी से फ्लर्ट करते हैं, सामने वाला समझ ही नहीं पाता कि वो सच में इनसे फ्लर्ट कर रहा या प्यार। मगर इनका मजाकिया स्वभाव इनके मुंह फ्लर्ट की बात को कबूलवा ही लेता है, जिस वजह से लड़कियां इनसे ज्यादा हर्ट भी नहीं होती है। 


सिंह राशि के लड़के
सिंह राशि के लड़के अधिक आकर्षक होते हैं। लोगों को अपनी तरफ खींचना इन्हें बखूबी आता है, अपनी इसी खासियत की वजह से यह हर किसी की जगह में खास जगह बना लेते हैं। मगर फ्लर्ट भी परफेक्शन के साथ करते हैं लेकिन तभी जब सामने वाला इनमें ज्यादा इंटरेस्ट दिखाएं या इनके पास आने की कोशिश करें। यह फ्लर्टी लड़कियों को अपना यह टैलेंट जाहिर करते हैं।


वृश्चिक राशि के लड़के
वृश्चिक राशि के लड़कों का फ्लर्ट करने का अंदाज ही निराला होता है। यह पहली मुलाकाट में ही लोगों के साथ बातें करने में कंफर्टेबल हो जाते हैं। जब मुलाकाट दूसरी होती हैं तो यह हंसी-मजाक में फ्लर्ट करने लगते हैं लेकिन यह तभी मुमकिन है जब इन्हें सामने वाले में इंटरेस्ट हो, वरना यह किसी को अपने जल्दी से अपने मुंह नहीं लगाते। खास बात है कि तुला राशि के लोग किसी खास पर्सनल को ही अपना कीमती समय देना पसंद करते है।


मेष राशि के लड़के
मेष राशि के लड़के स्वभाव में जिद्दी,अड़ियल, गुस्से वाले होते हैं लेकिन ये फ्लर्च करने में भी उतने ही माहिर होते हैं। अगर किसी पर इनका दिल आ जाए तो अपनी बात को आगे बढ़ाने के लिए ये फ्लर्ट से शुरूआत करते हैं। अगर इन्हें बात बनती नजर आती हैं तो यह फ्लर्ट से बाहर निकल सीधे अपने दिल की बात कह डालते हैं। अगर इन्हें सामने वाले में कोई इंटरेस्ट नहीं तो ये कभी पलटकर भी उनकी तरफ नहीं देखते। 


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: