नहीं रहे रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी, सह-कलाकारों ने व्यक्त किया शोक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नहीं रहे रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी, सह-कलाकारों ने व्यक्त किया शोक


<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेता और पूर्व सांसद अरविंद त्रिवेदी का मंगलवार, 5 अक्टूबर की देर रात मुंबई में निधन हो गया। 82 वर्षीय दिग्गज अभिनेता पिछले कुछ समय से अस्वस्थ थे। रामानंद सागर की  रामायण में रावण के किरदार निभाने के बाद वह आज तक रावण के नाम से ही जाने जाते हैं।  उन्होंने लगभग 300 हिंदी और गुजराती फिल्मों में अभिनय किया है। वह 1991 से 1996 तक सांसद रहे। दिग्गज अभिनेता का अंतिम संस्कार 6 अक्टूबर को मुंबई में होगा।

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स मामल: NCB ने एक और शख्स को किया गिरफ्तार, आर्यन खान के साथ बताया जा रहा लिंक 

अरविंद त्रिवेदी के सह-कलाकारों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। शो में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने दिवंगत अभिनेता की तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "बहुत दुखद समाचार है कि हमारे सबके प्यारे अरविंद भाई (रामायण के रावण) अब हमारे बिच नहीं रहे भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मैं अवाक हूं मैंने पिता तुल्य, मेरे मार्गदर्शक, शुभचिंतक और सज्जनको खो दिया है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला की यात्रा सबसे प्रेरणादायक थी 

इस साल मई में सुनील ने अरविंद त्रिवेदी की मौत की अफवाहों को खारिज किया था। उन्होंने सभी से ऐसे तनावपूर्ण समय में फेक न्यूज न फैलाने को कहा था। अरविंद पहले भी इस तरह की मौत के झांसे का शिकार हो चुके हैं। दीपिका चिखलिया ने भी इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने लिखा, "मेरे दिल ने उनके परिवार के प्रति संवेदना महसूस की, एक बहुत अच्छे इंसान अरविंद त्रिवेदी। दीपिका चिखलिया ने रामायण में सीता की प्रतिष्ठित भूमिका निभाई।



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: