ये तो शक्ल से ही गुंडा है- जब शत्रुघ्न सिन्हा को होने वाली सास ने कर दिया था रिजेक्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये तो शक्ल से ही गुंडा है- जब शत्रुघ्न सिन्हा को होने वाली सास ने कर दिया था रिजेक्ट


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: When Shatrughan Sinha was rejected by his mother in law: बॉलीवुड के शॉटगन यानी शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्मों में उनके डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं। लेकिन ऐसे सुपरस्टार को कभी उनकी सास ने पूनम सिन्हा (Ponnam Sinha) से शादी के लिए रिजेक्ट कर दिया था। आइये जानते हैं शत्रुघ्न सिन्हा से जुड़ा ये दिलचस्प किस्सा।

shatrughan-sinha1.jpg

तुमने अपने भाई की शक्ल देखी है

दरअसल एत बार एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा 'द कपिल शर्मा शो' में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी और लव स्टोरी का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि शादी से पहले उनकी होने वाली सास और पूनम सिन्हा की मम्मी ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था।

शत्रुघ्नन सिन्हा ने बताया था कि, 'मेरा बड़े भाई राम सिन्हा जो अभी अमेरिका में साइंटिस्ट हैं। मैंने उन्हें और प्रोड्यूसर एन.एन. सिप्पी साहब को शादी का प्रपोजल लेकर पूनम सिन्हा की मम्मी के पास भेजा था। लेकिन मेरी होने वाली सास ने सीधा रिजेक्ट कर दिया था। शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि मेरी होने वाली सास ने उन दोनों से कहा कि- 'तुमने अपने भाई की शक्ल देखी है।

वो तो शक्ल से ही गुंडा लगता है

तुम इतने बड़े और पढ़े-लिखे आदमी होकर उस जाहिल का हमारे सामने बेटी की शादी का प्रपोजल लाए हो, तुम्हारा भाई शक्ल से ही गुंडा लगता है। शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे बताया था कि- 'जब बात बिगड़ी, बनी, आगे बढ़ी और हमारी शादी हुई तो जो सासू मां हमारे सख्त खिलाफ थी वहीं, हमारे पक्ष में हो गई थीं। इसका मतलब है मेरे अंदर कोई अच्छाई भी है।

शुरूआत में विलेन का किरदार निभाते निभाते हीरो कैसे बन गए इस बारे में शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया था मुझे मार-मारकर हीरो बनाया गया। विलेन के रोल में मैं जब हीरो को मारता था या मेरी एंट्री होती थी तो मुझे शाबाशी मिलती और हीरो को गालियां मिलती थी। ये बात थिएटर के मालिकों ने डिस्ट्रीब्यूटर को बताई और डिस्ट्रीब्यूटर ने प्रोड्यूसर को बताया। आखिर में पब्लिक डिमांड पर मुझे हीरो बनाया गया।

यह भी पढ़ें: जब सिर्फ हंसने पर प्रियंका चोपड़ा को पड़ गया था जोरदार थप्पड़, किस्सा सुनकर हो जाएंगे लोटपोट




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: