जब अभिषेक के लिए बोले शाहरुख खान, इनके बाप नहीं सिखा पाए तो मैं क्या सिखाऊंगा, देखने लायक था Big B का रिएक्शन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब अभिषेक के लिए बोले शाहरुख खान, इनके बाप नहीं सिखा पाए तो मैं क्या सिखाऊंगा, देखने लायक था Big B का रिएक्शन


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक साथ फराह खान (Farah Khan) निर्देशित फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में नजर आए थे। वहीं, विवान शाह, सोनू सूद, बोमन ईरानी और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन और विवान शाह ने अपनी शरारतों से फराह खान को इतना परेशान कर दिया था कि उन्होंने इस बात की शिकायत शाहरुख खान कर दी।

ये सुनते ही शाहरुख खान बोल पड़े थे कि इनके बाप इन्हें नहीं सिखा पाए तो मैं क्या सिखा पाऊंगा। जिसके बाद शाहरुख खान और अभिषेक बच्चन से जुड़े इस किस्से के बारे में पता चला तो, इस पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रिएक्शन देखने लायक था।

शाहरुख खान ने अमिताभ को बताया किस्सा

दरअसल खुद शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन को यह किस्सा बताया था। जब शाहरुख ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे। तब उन्होंने बिग बी को बताया था कि एक बार फराह ने मुझसे अभिषेक और विवान की बहुत शिकायत की और कहा कि ये दोनों मुझे परेशान किये जा रहे हैं।

इतनी देर में मेरे दिमाग में आया कि

फराह ने मुझसे कहा कि ये दोनों बार-बार काम से उनका ध्यान भटका रहे हैं, बातचीत कर रहे हैं, बार-बार मेरी फोटो लेकर ट्विटर पर डाल रहे हैं। तंग किये जा रहे हैं, इसलिए अब आप जाकर बात करो। मैंने फराह से कहा कि वो बच्चे हैं अभी। शाहरुख खान ने आगे बताया कि फराह ने कहा कि नहीं आप जाओ और उन दोनों से बात करो। मैं कमर कस के वहां पहुंच तो गया और कुछ बोलने ही वाला था कि इतनी देर में मेरे दिमाग में आया कि अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन हैं। फिर सोचा कि विवान के डैडी नसीरुद्दीन शाह हैं।

अमिताभ का रिएक्शन देखने लायक था

शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन को आगे बताया कि फिर मेरे दिमाग में आया कि अगर इनके बाप इन्हें नहीं सिखा सके तो मैं क्या सिखाऊंगा। ये सुनकर अमिताभ का रिएक्शन देखने लायक था। शाहरुख खान की बातें सुनकर अमिताभ बच्चन अपनी हंसी नहीं रोक पाए और ताली मारकर जोर-जोर से हंसने लगे।

यह भी पढ़ें: जब शाहरुख खान से पूछा गया, ऐसी चीज जो उनके पास है अमिताभ बच्चन के पास नहीं? किंग खान ने यूं दिया था जवाब



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: