Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Govinda Naam Mera Full Movie Download Available 480p,720p Mp4 on Filmyzilla & Tamilrockers

Govinda Naam Mera Full Movie Download Available 480p,720p Mp4 on Filmyzilla & Tamilrockers | Govinda Naam Mera Movie Download Available 480p, 720p.

<-- ADVERTISEMENT -->




Govinda Naam Mera Full Movie Download Available 480p,720p Mp4 on Filmyzilla & Tamilrockers Govinda Naam Mera Movie Download Available 480p 720p 1080p on Tamilrockers & Telegram to Watch Online | Govinda Naam Mera movie download in Hindi. Govinda Naam Mera Movie download Telegram and other torrent sites have leaked in 1080p, 720p, and 480P. Friends !! Here in this article, we have explained why you shouldn't download it online.


Govinda Naam Mera Full Movie Download

Govinda Naam Mera 2022 ( गोविंदा नाम मेरा ) - आगामी हिंदी भाषा की कॉमेडी थ्रिलर Govinda Naam Mera का निर्देशन और लेखन शशांक खेतान ने धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले किया है, जो वायकॉम 18 स्टूडियो के सहयोग से है, और करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित है। Disney+ Hotstar पर, इसका प्रीमियर 16 दिसंबर 2022 को होगा और इसमें विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी शामिल होंगे।

त्रुटियों की इस कॉमेडी में गोविंदा वाघमारे अपनी पत्नी श्रीमती वाघमारे और उनकी प्रेमिका के बीच प्यार और समय की अदला-बदली करते हैं। अगली फिल्म विक्की कौशल मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर में दिखाई देंगे, जिसे लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें सारा अली खान हैं। विक्की तृप्ति डिमरी के साथ आनंद तिवारी की फिल्म में भी दिखाई देंगे।

Govinda Naam Mera Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Govinda Naam Mera Movie Download, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी अभिनीत, Govinda Naam Mera का प्रीमियर 16 दिसंबर को Disney+ Hotstar पर होगा। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म में, विक्की कौशल ने गोविंदा वाघमारे की भूमिका निभाई है, जबकि भूमि उनकी पत्नी गौरी हैं और कियारा उनकी प्रेमिका सुकू हैं।

उन्होंने तीन प्रमुख अभिनेताओं के एकल पोस्टर भी साझा किए। करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर नए पोस्टर्स को टीज करते हुए लिखा, “ऐसे ट्विस्ट प्लॉट करें जो आपको झकझोर कर रख दें! तैयार हो जाएं क्योंकि कुछ मसलेदार एंटरटेनमेंट सीधे आपके होम स्क्रीन पर आ रहा है!”

हमने पिछले कुछ महीनों में कई बड़े बजट की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर बनते देखा है। चाहे वह आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा हो या अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन, इनमें से कोई भी फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती और अंततः सबसे बड़ी फ्लॉप बन जाती है।

शुक्रवार (18 नवंबर) तक, विक्की कौशल कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ Govinda Naam Mera में दिखाई देंगे। डिजिटल रिलीज के परिणामस्वरूप, वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म का प्रीमियर डिज्नी+ हॉटस्टार पर होगा, जिसकी घोषणा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने की है। विक्की और फिल्म निर्माता करण जौहर की एक मजेदार वीडियो साझा करने के बाद, Disney+ Hotstar जल्द ही Govinda Naam Mera के प्रीमियर की तारीख की घोषणा करेगा।

Govinda Naam Mera Movie Disney+ Hotstar Official Trailer

यहाँ पर आप Govinda Naam Mera Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं।

Some popular films like VadhDrishyam 2Bhediya, An Action HeroFreddyQalaLaal Singh ChaddhaLiger etc. have also become its victims.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Drishyam 2, An Action Hero, India Lockdown, Qala, Bhediya इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

इतनी बड़ी फिल्मों की असफलता के बाद उद्योग जगत सदमे में है, इसलिए भविष्य में बॉक्स-ऑफिस की असफलताओं से बचने के लिए निर्माता कई कदम उठा रहे हैं। वे बिना थिएटर वाली फिल्में सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भेज रहे हैं।

अभी दो दिन पहले ही घोषणा की गई थी कि विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म Govinda Naam Mera के निर्माता डिज्नी + हॉटस्टार पर फिल्म रिलीज करेंगे।

निर्माताओं ने पहले फिल्म को 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बनाई थी, लेकिन इसे सीधे ओटीटी पर रिलीज करने के बजाय, नाटकीय रिलीज को छोड़ दिया है। विक्की कौशल ने आखिरकार फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है, साथ ही उनके, भूमि और कियारा के नए पोस्टर भी जारी कर दिए हैं।

Govinda Naam Mera Movie Release Date and Time

MovieGovinda Naam Mera
ArtistsVicky Kaushal, Bhumi Pednekar, Kiara Advani, Deependra Singh
DirectorShashank Khaitan
Movie TypeComedy, Drama, Romance

Govinda Naam Mera Movie को December 16, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास Disney+ Hotstar की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो अपने Mobile या Computer में Download भी कर सकते हैं ।

करण जौहर द्वारा फिल्म की नई रिलीज की तारीख और विक्की, भूमि और कियारा की विशेषता वाले नए पोस्टर की घोषणा की गई है। तीन मिनट के वीडियो में करण और विक्की वीडियो में संभावित संयुक्त उपक्रमों पर चर्चा करते हुए, अपनी अगली फिल्म का चालाकी से प्रचार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। खबर की घोषणा करने के लिए करण जौहर ने एक हास्य वीडियो का इस्तेमाल किया।

अराजकता, भ्रम और हँसी की इस खुराक में, गोविंदा वाघमारे (विक्की कौशल) अपनी पत्नी श्रीमती वाघमारे (भूमि पेडनेकर) और अपनी प्रेमिका (कियारा आडवाणी) के बीच अपने समय और प्यार की बाजीगरी करता है।

मूल रूप से 10 जून, 2022 के लिए निर्धारित, Govinda Naam Mera को स्थगित कर दिया गया है, लेकिन अब ओटीटी रिलीज के लिए पुष्टि की गई है। फिल्म के अधिकार स्टार नेटवर्क द्वारा रुपये में अधिग्रहित किए गए हैं। 62 करोड़, जिनमें से डिजिटल अधिकार रुपये के लायक हैं। 42 करोड़ और उपग्रह अधिकार रुपये के लायक हैं। 20 करोड़। डिज्नी+हॉटस्टार जल्द ही डायरेक्ट-टू-ओटीटी फिल्म का प्रीमियर करेगा।

Govinda Naam Mera Full Movie Download

Govinda Naam Mera Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Govinda Naam Mera Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Govinda Naam Mera मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Vicky Kaushal, Bhumi Pednekar, Kiara Advani, Deependra Singh मुख्य किरदार हैं। यह 16 December 2022 को Theaters पर उपलब्ध हो गया है।

️ Film

Govinda Naam Mera

Director & Writer

Shashank Khaitan

Starring

Vicky Kaushal
Bhumi Pednekar
Kiara Advani

Camera

Vidhushi Tiwari

️ Production

Dharma Productions
Viacom18 Studios

OTT Platform

Disney+ Hotstar

Release date

16 December 2022

इस साल की शुरुआत में, विक्की कौशल की सरदार उधम भी अमेज़न प्राइम पर एक सीधी ओटीटी रिलीज़ थी और इसकी कहानी, निर्देशन और विक्की के प्रदर्शन के लिए व्यापक आलोचनात्मक प्रशंसा प्राप्त हुई थी। Govinda Naam Mera की शूटिंग के दौरान, विक्की गोविंदा वाघमारे की भूमिका निभाएंगे, “भूल भुलैया 2” फेम कियारा आडवाणी विक्की की प्रेमिका की भूमिका निभाएंगी और भूमि पेडनेकर उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगी।

श्री लेले के समान एक अवधारणा की विशेषता, जिसमें वरुण धवन ने अभिनय किया, फिल्म वायकॉम 18 स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है, जिसका स्वामित्व करण जौहर के पास है। लेखक और निर्देशक शशांक खेतान हैं। महामारी और वरुण धवन के बिजी शेड्यूल के चलते फिल्म को 2020 तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया था।

इससे पहले, विक्की कौशल और कियारा आडवाणी ने 2018 में लस्ट स्टोरीज़ पर काम किया था और अभिनेता ने भूमि के साथ भूत – पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप 2020 में अभिनय किया था।

Govinda Naam Mera Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Index of Govinda Naam Mera Movie Download MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

हमने फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख की पुष्टि की है, इसका सीधा ओटीटी प्रीमियर होगा, जैसा कि आप विक्की कौशल और करण जौहर के साथ नवीनतम प्रोमो में देख सकते हैं।

शादीशुदा होने के बावजूद गोविंदा की एक गर्लफ्रेंड है और उनकी पत्नी का भी अफेयर है। कहानी उसके इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने जटिल प्रेम जीवन का प्रबंधन करते हुए अपने घर को उत्पीड़कों से बचाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जून के बाद से फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर इस फिल्म को ज्यादा समय के लिए टालना नहीं चाहते हैं।

Click here to download the movie

एक सूत्र के मुताबिक, करण जौहर ने ओटीटी रिलीज का विकल्प चुना हो सकता है क्योंकि वह नहीं चाहते कि फिल्म सिर्फ इसके लिए सिनेमाघरों में रिलीज हो। करण जौहर ने ओटीटी का रास्ता अपनाया क्योंकि अगले कुछ महीनों के लिए पहले से ही कुछ बड़ी रिलीज़ लाइन में हैं जो बॉक्स ऑफिस पर इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकती थीं।

Govinda Naam Mera Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Govinda Naam Mera Movie in Theaters करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Govinda Naam Mera Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Govinda Naam Mera Movie Download FilmyMeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

विक्की कौशल अभिनीत ‘Govinda Naam Mera’ 16 दिसंबर को एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है और नए पोस्टर में उन्हें 90 के दशक के बॉलीवुड के सर्वोत्कृष्ट मसलदार के रूप में दिखाया गया है।

फिल्म की रिलीज की तारीख से पहले, विक्की ने इंस्टाग्राम पर नया पोस्टर शेयर किया। वह जींस के साथ नारंगी रंग की गंजी और फ्रंट ओपन शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने हेडबैंड के साथ लुक को पूरा किया।

DistributorDisney+ Hotstar
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date16 December 2022
LanguageHindi
CountryIndia

धर्मा प्रोडक्शंस ने घोषणा की कि उनकी अगली फिल्म करण जौहर द्वारा सीधे ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म ‘Govinda Naam Mera’ का ट्रेलर कल एक लाइव मीडिया इवेंट में जारी किया गया। फिल्म को एक मसाला मर्डर मिस्ट्री के रूप में बाजार में उतारा गया है जो बहुत सारे मनोरंजन का वादा करती है।

Govinda Naam Mera Full Movie Download Available 480p,720p Mp4

FAQ Related to Govinda Naam Mera Movie

Q. Govinda Naam Mera Movie की Release Date Time क्या है?

A. Govinda Naam Mera Movie की Disney+ Hotstar में release date time है 16th December 2022। 

Q. Govinda Naam Mera Movie के Director कौन हैं?

A. Govinda Naam Mera Movie के Director हैं Shashank Khaitan।

Q. क्या Govinda Naam Mera Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

A. जी हाँ, आप चाहें तो Govinda Naam Mera Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Click here to download the movie


Disclaimer-

BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

Through the website BackToBollywood.com, you are informed that – only the review of this Movie and series is being given through this post. You cannot download movies through this website. This is not a Movie and series downloading website.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Films

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: